Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

80 के दशक की इस एक्ट्रेस पर लगा पति से मारपीट का आरोप, फिल्म 'लैला मजनू' से किया था डेब्यू

80 के दशक की इस एक्ट्रेस पर लगा पति से मारपीट का आरोप, फिल्म 'लैला मजनू' से किया था डेब्यू

<-- ADVERTISEMENT -->

रंजीता 80 के दशक में बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक थी। हालांकि रंजीता पिछले 7 साल से लाइमलाइट से दूर है। रंजीता को आखिरी बार साल 2012 में आई फिल्म 'जिंदगी तेरा नाम' में देखा गया था इस फिल्म में रंजीता ने मिसेज सिंह का किरदार निभाया था। जिसके बाद रंजीता ने फिल्मों को अलविदा कह दिया था। लेकिन रंजीता एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रंजीता के पति ने उनके ऊपर मारपीट का आरोप लगाया है।

जानिए विस्तार से -

जानिए क्या है पूरा मामला

रंजीता के पति राज मसंद ने उनके खिलाफ पुणे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। राज ने अपनी शिकायत में लिखा है की रंजीता और उनके बेटे उनके साथ मारपीट कर रहे है। राज ने कहा की उनकी जान को खतरा है। और रंजीता ने उनके बेटों के साथ मिलकर उनको मारने की कोशिश भी की है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रंजीता ने अपने पति को चौथे फ्लोर से धक्का दे दिया था।

इस तरह शुरू हुआ था विवाद

जब राज ने अमेरिका में पढाई कर रहे अपने बेटे को पैसे देने से मना कर दिया तो उनके बीच ये विवाद शुरू हुआ। यही वजह है की रंजीता अपने बेटे के साथ मिलकर राज को जान से मारना चाहती है। वहीं रंजीता का कहना है- 'हमारे घर में इस तरह के झगड़े होते रहते है। बस बिजनेस को लेकर बहस हुई थी। मामला इतना बढ़ गया की मेरे पति ने पुलिस की मदद लेनी पड़ी।'

ये कहा राज मसंद ने

दूसरी तरफ राज का कहना है की वे पुलिस में नहीं जाना चाहते थे। लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप के बाद अब सबु कुछ ठीक चल रहा है। गौरतलब है की रंजीता ने ऋषि कपूर की फिल्म 'लैला मजनूं' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। जिसके बाद इन्होंने 'अंखियों के झरोखों से', 'पति पत्नी और वो', 'मेरी बीवी की शादी', 'सत्ते पे सत्ता' और 'हथकड़ी' जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी है।

इस वजह से फ्लॉप हुई रंजीता

कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद रंजीता बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेस बन गई थी। लेकिन इसके बाद उन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन करने से मना कर दिया था। यही वजह थी की निर्माता-निर्देशक ने रंजीता को फिल्में ऑफर करना बंद कर दी। जिसके बाद रंजीता अन्य एक्ट्रेसेस के मुकाबले पिछड़ गई और आखिरकार उन्हें बॉलीवुड को अलविदा कहना पड़ा।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: