Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

रूबीना दिलाईक ने बताईं टीवी इंडस्ट्री की काली सच्चाई, जानकार पैरों तले जमीन खिसक जाएगी

एक्ट्रेस ने पहली बार बयां की टीवी इंडस्ट्री की काली सच्चाई, बॉलीवुड से भी बेकार हैं हालात

<-- ADVERTISEMENT -->

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री रूबीना दिलाइक को सीरियल छोटी बहू से काफी लोकप्रियता मिली। हाल ही में रूबीना दिलाइक ने टीवी इंडस्ट्री कि ऐसी काली सच्चाई बताई जिसको जानने के बाद कोई भी एक्टर नहीं बनना चाहेगा। बता दें कि इन दिनों रूबीना दिलाइक टीवी सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास में नजर आ रही है। साल 2018 में रूबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी हुई।

हाल ही में रुबीना दिलाइक ने टीवी इंडस्ट्री में काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा कि मुझे छोटी बहू जैसे कई सीरियलों में काम करके बहुत खुशी मिली। लेकिन मुझे इनकी कीमत आर्थिक समझौतों से चुकानी पड़ी थी। यह ट्रेंड काफी पुराना है जो सालों से चला आ रहा है। मुझे इसको फॉलो करना पड़ा क्योंकि मैं इंडस्ट्री में बिल्कुल नई थी। हालांकि मुझे थोड़े समय बाद वर्क एथिक्स और कानूनी बातें समझ में आ गई।

टीवी इंडस्ट्री में काफी समय तक काम करने के बाद मुझे यह जानकारी हुई कि टीवी इंडस्ट्री में काम करने वाले 90% एक्टर वन साइडेड कॉन्ट्रेक्ट साइन करते हैं। रूबीना दिलाईक ने आगे कहा कि यह कॉन्ट्रैक्ट प्रोडक्शन हाउस में होते हैं। अगर कोई भी एक्टर इसमें बदलाव करना चाहता है तो नहीं कर सकता। कहा जाता है कि यदि आपको हमारे नियमों के मुताबिक काम करना है तो करें।

रुबीना दिलाइक का कहना है कि हम 1 महीने में हर रोज 12-12 घंटे काम करते हैं। जबकि उसकी सैलरी 90 दिनों बाद मिलती है। ऐसे कई मामले सामने आए हैं कि सैलरी 90 से ज्यादा दिनों बाद मिली है। रुबीना ने बताया कि मुझे मुश्किल हालातों में डबल रोल भी करना पड़ा। लेकिन मुझे सैलरी नहीं दी गई। वह फीस लाखों में थी। मुझे सो ऑफ एयर होने के बाद काफी परेशानी हुई । मैंने 9 महीनों तक इसके लिए चक्कर काटे। लेकिन मुझे कुछ नहीं मिला। ज्यादातर स्टार को अपनी सेविंग्स निर्भर रहना पड़ता है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: