Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अपने पति का कर्ज चुकाने के लिए श्रीदेवी को करना पड़ा था ऐसा काम, हो गई थी ऐसी हालात

जब कर्ज चुकाने के लिए श्रीदेवी को करना पड़ा था ऐसा काम, निधन के एक साल बाद हुआ खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->

sridevi

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी की मृत्यु हुए 1 साल से ज्यादा का समय हो गया है। श्रीदेवी की मौत से हर किसी को गहरा सदमा लगा। बता दें कि 24 फरवरी को उनकी मृत्यु दुबई के होटल में बाथटब में डूबने से हुई। श्रीदेवी की मृत्यु के बाद जान्हवी और खुशी काफी अकेली पड़ गई। लेकिन जान्हवी कपूर की बॉलीवुड में एंट्री हो गई और उनका अकेलापन दूर हो गया। हर कोई उनको सपोर्ट करता है। जान्हवी के अंदर श्रीदेवी की झलक दिखाई देती है।

sridevi

कुछ समय पहले श्रीदेवी के अंकल ने एक ऐसा चौंकाने वाला खुलासा किया जिसे बहुत ही कम लोग जानते हैं। बता दें कि श्रीदेवी के अंकल का नाम वेणुगोपाल रेड्डी है। उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि श्रीदेवी की बतौर लीड एक्ट्रेस आखिरी फिल्म जुदाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। इस फिल्म के बाद श्रीदेवी ने कोई भी फिल्म नहीं की और उन्होंने एक तरह से फिल्मों के रिटायरमेंट ले लिया। लेकिन उन्होंने फिल्म इंग्लिश विंग्लिश की जरिए कम बैक किया। उनको सफलता नहीं मिली। उनको यह कमबैक मजबूरी में करना पड़ा था।

sridevi

वेणुगोपाल रेड्डी ने कहा कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को एक प्रोजेक्ट में बहुत बड़ा घाटा पड़ गया था। उनके करोड़ों रूपये इस प्रोजेक्ट की वजह से डूब गए। इसी कारण श्रीदेवी ने अपने परिवार और पति को इस परिस्थिति से निकालने के लिए फिल्मों में वापसी की। उन्होंने अपनी जायदाद भी बेच दी।

sridevi

श्रीदेवी के पति इतना बड़ा घाटा होने के बाद काफी परेशान रहने लगे। फिल्मों से लंबे समय तक दूर रहने के बाद उन्होंने 15 साल बाद वापसी। उनकी कम बैक फिल्म को गौरी शिंदे ने निर्देशित किया। साल 2013 में यह फिल्म रिलीज हुई थी। बता दें कि श्रीदेवी की आखिरी फिल्म जीरो थी जो उनकी मृत्यु के बाद रिलीज हुई। फिल्म में शाहरूख मुख्य भूमिका में थे।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: