Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बाल झड़ने के बाद इन अभिनेताओं ने नही करवाया हेयर ट्रांसप्लांट, गंजेपन को बनाया अपना स्टाइल

बाल झड़ने के बाद इन अभिनेताओं ने नही करवाया हेयर ट्रांसप्लांट, गंजेपन को बनाया अपना स्टाइल

<-- ADVERTISEMENT -->

actor-gone-bald
हॉलीवुड और बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता है, जिनके बाल समय के साथ झड़ चुके है। कुछ अभिनेताओं ने अपने गंजेपन को छुपाने के लिए हेयर ट्रांसप्लांट का सहारा लिया, और फिर से बालों के साथ स्टाइलिश दिखने लगे। बालों के बिना किसी भी एक्टर का लुक उतना अच्छा नही लगता है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे अभिनेताओं के बारे मे बताएंगे, जिनके बाल अब बहुत ज्यादा झड़ चुके है, और कुछ अभिनेताओं के बाल पूरी तरह से झड़ चुके है, और इन अभिनेताओं ने अपने गंजेपन को ही अपना स्टाइल बना लिया है।

अक्षय खन्ना

actor-gone-bald
अक्षय खन्ना ने अपनी एक्टिंग के दम पर बॉलीवुड मे अपनी खास पहचान बनाई हुई है, लेकिन अक्षय खन्ना के बाल भी काफी ज्यादा झड़ चुके है, लेकिन इसके बावजूद भी उन्होने कभी हेयर ट्रांसप्लांट नही करवाया, और कई फिल्मों मे गंजेपन मे ही नजर आ चुके है।

ड्वेन जॉनसन

actor-gone-bald
हॉलीवूड फिल्मों के दमदार अभिनेता ड्वेन जॉनसन को द रॉक के नाम से भी जाना है। इनकी बॉडी और दमदार एक्टिंग की वजह से अब इन्हें पूरी दुनिया मे खूब पसंद किया जाता है,; लेकिन द रॉक को कई सालों से गंजेपन मे ही देखा जा रहा है, और उनके गंजेपन वाली स्टाइल को फैंस भी खूब पसंद करते है। शायद इसीलिए द रॉक ने कभी भी अपना हेयर ट्रांसप्लांट नही करवाया है।

विन डीजल

actor-gone-bald
विन डीजल भी हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है। इनकी फिल्मों को भी पूरी दुनिया मे खूब पसंद किया जाता है। ड्वेन जॉनसन की तरह विन डीजल भी पूरी तरह से गंजे हो चुके है, और विन डीजल ने भी कभी अपना हेयर ट्रांसप्लांट नही करवाया है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: