Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

काला हिरण मामले में शामिल सभी लोगों को हाई कोर्ट ने भेजा नोटिस, बढ़ी मुसीबतें

काला हिरण मामले में लिप्त सभी लोगों को एक बार फिर से HC ने भेजा नोटिस


बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का नाम अक्सर विवादों में आता रहता है। उनका विवादों से पुराना नाता है। कोई ना कोई ऐसी बात हो जाती है जिससे सलमान खान के लिए नई परेशानी खड़ी हो जाती है। बता दे कि सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले की वजह से कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक बार फिर से उनके लिए इस मामले से जुड़ी एक और परेशानी खड़ी हुई है।


अगर आपको नहीं पता हो तो हम आपको बता दें कि 1998 में फिल्म हम साथ साथ हैं की शूटिंग हुई थी। इसी दौरान काला हिरण शिकार मामले में तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम कोठारी और दुष्यंत कुमार के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज हुई थी। सबूत ना मिलने की वजह से सभी को दोषी करार दिया गया। सलमान खान पर 5 साल की जेल एवं ₹10000 का जुर्माना लगाया गया।


इस निर्णय के बाद हर किसी ने चैन की सांस ली। लेकिन एक बार फिर से इस केस ने नया मोड़ लिया है। राज्य सरकार द्वारा की गई अपील के बाद एक बार फिर से इस मामले के दोषियों को फिर से नोटिस भेजा गया है। 11 मार्च के दिन इन सभी को पहले भी नोटिस मिला था। बता दें कि अभियोजन पक्ष के वकील नीलम कोठारी के अलावा किसी और को पहले जारी किए गए नोटिस नहीं मिले थे । इसी वजह से न्यायधीश मनोज गर्ग ने सोमवार के दिन एक बार फिर से इन सभी को नोटिस भेजा और 8 हफ्तों के भीतर जवाब देने के लिए कहा।


5 अप्रैल के दिन राजस्थान सरकार ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। उस याचिका में इन पांचों को सबूतों के अभाव में रिहा किए जाने पर प्रश्न उठाए गए। सलमान खान पर वन्य जीव संरक्षण अधिनियम की धारा 51 के तहत 5 साल की जेल की सजा और ₹10000 का जुर्माना लगाया गया।

बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर बिजी चल रहे हैं। सलमान खान की फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं वे फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में भी बिजी है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: