Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिस इंडिया रह चुकी है परेश रावल की पत्नी, फिल्मों में बोल्ड सीन देकर आई थी चर्चा में

मिस इंडिया रह चुकी है परेश रावल की पत्नी, फिल्मों में बोल्ड सीन देकर आई थी चर्चा में


परेश रावल बॉलीवुड के सबसे टैलेंटेड स्टार्स में से एक है। परेश अपने फिल्मी करियर में 200 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है। परेश ने फिल्मों में हर तरह के किरदार निभाए है। परेश रावल की पत्नी का नाम स्वरूप संपत है जो मिस इंडिया रह चुकी है। परेश और संपत के दो बेटे आदित्य रावल और अनिरुद्ध रावल है। परेश रावल की पत्नी स्वरूप भी फिल्मों में काम कर चुकी है। स्वरूप फिल्मों में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई थी।

जानिए विस्तार से -

जानिए परेश रावल की पत्नी के बारे में

परेश रावल के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी पत्नी स्वरूप संपत की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताने जा रहे है। स्वरूप ने साल 1979 में मिस इंडिया का खिताब जीता था। स्वरूप भी अपने पति परेश की तरह इंडस्ट्री में एक्टिव है। स्वरूप लोकप्रिय टीवी शो 'ये जो है जिंदगी' में काम कर चुकी है। इस शो में उनकी एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई थी।

बोल्ड सीन देकर आई थी चर्चा में

साल 1984 में आई फिल्म 'करिश्मा' में स्वरूप ने कई बोल्ड सीन दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ कमल हासन और रीना रॉय जैसे स्टार्स ने काम किया था। फिल्म में दिए बोल्ड सीन की वजह से स्वरूप रातों रत लोकप्रिय हो गई थी। स्वरूप 'की एंड का', 'साथिया', 'हिम्मतवाला' और 'नरम गरम' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है।

झोपड़ी से निकलकर मिस इंडिया बनी थी स्वरूप

स्वरूप ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था की उनका परिवार बेहद गरीब था और वे झोपडी में रहती थी। इसलिए जब उन्होंने मिस इंडिया का खिताब जीता तो लोगो को विश्वास भी नहीं हो रहा था। स्वरूप फिल्मों या टीवी शोज में काम करते समय कभी नखरे नहीं दखाती। ना ही अपने लुक को लेकर ज्यादा सवाल जवाब करती है।

इसलिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

स्वरूप का कहना है की 80 के दशक के बाद बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बनना बंद हो गई थी। स्वरूप 'अनुराधा' और 'सुजाता' जैसी फिल्मों में काम करना चाहती थी। लेकिन बॉलीवुड में वैसी फिल्में नहीं बन रही थी। यही वजह रही की स्वरूप ने फिल्में छोड़ दी। स्वरूप इन दिनों समाज सेवा के काम कर रही है। और बेटों और पति के साथ मुंबई में रह रही है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: