Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान के भोजन के 1 दिन का खर्च है मात्र इतने रुपए, जानकर होगी हैरानी

सलमान खान के भोजन के 1 दिन का खर्च है मात्र इतने रुपए, जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार है। उनकी हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करती है। कुछ समय पहले सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हुई जिसने 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। 52 साल के सलमान खान आज भी बहुत फिट है क्योंकि वह अपनी फिटनेस के प्रति सतर्क रहते हैं। सलमान खान अपनी खाने की आदत के प्रति बहुत ही सतर्क रहते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको सलमान खान के फिटनेस का राज बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं सलमान खान अपने खाने पर 1 दिन में कितना पैसा खर्च कर देते हैं।

सलमान खान को जंक फूड और मसालेदार भोजन का बिल्कुल भी शौक नहीं है। वह दिन की शुरुआत में शहद और नींबू पानी पीते हैं। जबकि नाश्ते में उनको प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट युक्त चीजें लेना पसंद है। वह अपने नाश्ते में 4 अंडे की आमलेट खाते हैं। जबकि वह खाने में दक्षिण भारतीय भोजन बहुत पसंद करते हैं। इसी कारण सलमान खान अपने खाने में ज्यादातर दक्षिण भारतीय व्यंजनों का ही इस्तेमाल करते हैं।

दोपहर में सलमान खान हर 4 दिन फल खाते हैं। जबकि अन्य 3 दिन वह दक्षिण भारतीय भोजन करते हैं। कभी-कभी सलमान खान दोपहर के खाने में ग्रीन सलाद के साथ ग्रिल्ड मछली भी खा लेते हैं। हमें मिली खबरों के मुताबिक सलमान खान के 1 दिन के भोजन का खर्च लगभग ₹8000 के आसपास है।

इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत को लेकर काफी बिजी चल रहे है। सलमान खान की यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है। हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: