Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मिस वर्ल्ड बनकर इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था तहलका, 43 साल की उम्र में भी ढा रही कयामत

मिस वर्ल्ड बनकर इस एक्ट्रेस ने मचा दिया था तहलका, 43 साल की उम्र में भी ढा रही कयामत


अदिति गोवित्रिकर का नाम बॉलीवुड की सबसे हुनरमंद और हरफनमौला एक्ट्रेसेस में शामिल किया जाता है। अदिति बॉलीवुड की कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। इन फिल्मों में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी। बता दे अदिति एक एक्ट्रेस होने के साथ एक डॉक्टर भी है। अदिति 21 मई को अपना 43वां जन्मदिन मनाई  अदिति का जन्म 21 मई 1976 को पनवेल में हुआ था। अदिति ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीत तहलका मचा दिया था। 43 की उम्र में भी अदिति बेहद खूबसूरत दिखती है।

जानिए अदिति गोवित्रिकर से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

2001 में जीता था मिस वर्ल्ड का खिताब

अदिति साल 1996 में चर्चा में आई थी जब उन्होंने ग्लैडरेग्स कॉन्टेस्ट जीता था। इसके एक साल बाद वे एशियन सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट की विजेता भी रही। इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग शुरू की और कई म्यूजिक एल्बम और विज्ञापन फिल्मों में काम किया। साल 2001 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद उनके करियर में काफी उछाल आया।

साल 2002 में शुरू किया बॉलीवुड करियर

मॉडलिंग के बाद अदिति ने बॉलीवुड में एंट्री की। अदिति ने साल 2002 में आई फिल्म '16 दिसंबर' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था। इस फिल्म में उनके काम की काफी सराहना की गई थी। इससे पहले उन्होंने एक तेलुगु फिल्म में काम किया था। हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा पहचान '16 दिसंबर' से मिली।

डॉक्टर भी है अदिति

अदिति फिल्मों में नहीं आना चाहती थी बल्कि वे एक डॉक्टर बनना चाहती थी। ऐसे में एक सफल मॉडल और एक्ट्रेस होने के बावजूद भी उन्होंने एमबीबीएस किया और एक डॉक्टर बन गई। इस दौरान अदिति एक मेडिकल अफसर मुफजल लकड़ावाला से मिली। और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

शादी में आई थी कई दिक्कतें

हालांकि अदिति के घर वाले मुफजल के साथ उनकी शादी के खिलाफ थे। क्योंकि दोनों अलग-अलग धर्म के थे। जिसकी वजह से अदिति ने घर से भागकर मुफजल से शादी कर ली। इस कपल का एक बेटा और एक बेटी है। लेकिन शादी के 10 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था।

इन फिल्मों में किया काम

अदिति बॉलीवुड में 'बाज', 'दे दना दन', 'पहेली', 'भेजा फ्राई 2' और 'हुम तुम और शबाना' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन इन फिल्मों में अदिति छोटे रोल में नजर आई थी। इसलिए लोग उन्हें नोटिस नहीं कर पाए थे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: