Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

4 साल में ही इतनी बदल गई थी हंसिका मोटवानी की देखकर लोग रह गए थे हैरान, जानिए इसके पीछे का राज

4 साल में अचानक इतनी बड़ी हो गई थीं ये एक्ट्रेस, चाइल्ड आर्टिस्ट से मिला था हीरोइन का रोल

<-- ADVERTISEMENT -->




hansika-motwani-life-facts
साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हंसिका मोटवानी 26 साल से ज्यादा की हो गई है। आपको बता दें कि 9 अगस्त को हंसिका मोटवानी का जन्म हुआ। हंसिका मोटवानी ने बतौर बाल कलाकार बॉलीवुड में डेब्यू किया। लेकिन वह बॉलीवुड में कुछ खास सफलता हासिल नहीं कर पाई। हालांकि साउथ इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है।

hansika-motwani-life-facts
साल 2003 में टीवी सीरियल शाका लाका बूम बूम से हंसिका मोटवानी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि हंसिका मोटवानी के पिता प्रदीप मोटवानी एक बिजनेसमैन है। हंसिका मोटवानी ने मुंबई के पोदार इंटरनेशनल स्कूल से शुरुआती पढ़ाई की। उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम किया। इसके बाद वो ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया में नजर आई। हालांकि इस फिल्म में हंसिका मोटवानी ने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया था।

hansika-motwani-life-facts
इसके बाद हंसिका मोटवानी हिमेश रेशमिया की फिल्म आप का सुरूर में दिखाई दी। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई , जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। साल 2007 में ही हंसिका मोटवानी साउथ फिल्म 'देसमुदुरु' में नजर आए। हंसिका मोटवानी को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया।

hansika-motwani-life-facts
बता दे कि 2003 में फिल्म कोई मिल गया में दिखाई देने के बाद वह 2007 में फिल्म आप का सुरूर में दिखाई दी। हंसिका मोटवानी को देखकर लोग बहुत हैरान हुए क्योंकि 4 साल में वह काफी बड़ी हो गई। बताया गया कि उन्होंने हार्मोनल इंजेक्शन लेना स्टार्ट कर दिए थे। लेकिन इस बारे में हंसिका मोटवानी ने कोई खुलासा नहीं किया।

hansika-motwani-life-facts
जब हंसिका मोटवानी फिल्म आप का सुरूर में नजर आई थी तब उनकी उम्र 16 साल थी और हिमेश रेशमिया उनसे 18 साल बड़े थे। हंसिका मोटवानी कई विवादों में घिरी रही। एक बार उनका बाथरूम का वीडियो लीक हो गया। उन्होंने कहा कि इससे बुरा मेरी जिंदगी में कुछ नहीं हो सकता।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: