Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

57 की उम्र में पहली बार ये काम करने जा रहे सुनील शेट्टी, खुद सोशल मीडिया पर किया खुलासा

57 की उम्र में पहली बार ये काम करने जा रहे सुनील शेट्टी, खुद सोशल मीडिया पर किया खुलासा


सुनील शेट्टी अपने दौर के सबसे मशहूर स्टार्स में से एक थे। सुनील शेट्टी बॉलीवुड में 'अन्ना' के नाम से लोकप्रिय हुए थे। 57 साल के सुनील अपने करियर की दूसरी पारी की शुरुआत करने जा रहे है। दरअसल, सुनील साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे है। इस फिल्म में वे विलेन के किरदार में नजर आएंगे। सुनील ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का खुलासा खुद किया है। सुनील से पहले सोनू सूद और विवेक ओबेरॉय भी साउथ फिल्मों में विलेन का किरदार निभा चुके है।

जानिए विस्तार से -

ये लिखा सुनील ने

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए सुनील ने लिखा, 'मैं अपनी पहली कन्नड़ फिल्म 'पैलवान' का पहला पोस्टर शेयर कर रहा हूं, इस फिल्म का निर्देशन एस कृष्णा ने किया है। मैं एस कृष्णा के साथ दोबारा काम करने की आशा करता हूं।' फिल्म के पोस्टर में सुनील ने सफेद धोती कुरता पहना रखा है। बता दे फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे सुनील

सुनील अपनी पहली साउथ फिल्म में सरकार नाम के विलेन का किरदार निभा रहे है। वहीं फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सुदीप मुख्य किरदार निभा रहे है। फिल्म कन्नड़ के अलावा हिन्दी, तेलुगू और तमिल में भी रिलीज की जाएगी। गौरतलब है की इस फिल्म के अलावा सुनील फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में भी काम कर रहे है। जिसमें वे अजय देवगन के साथ नजर आएंगे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: