Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसी अप्सरा से कम नहीं है सलमान की यह हीरोइन, डेनिम लुक में ढाया कहर

किसी अप्सरा से कम नहीं है सलमान की यह हीरोइन, डेनिम लुक में ढाया कहर

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसी बड़ी स्टारकास्ट नजर आएगी। हाल ही में दिशा पटानी भी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कैमरे में कैद की गई थी। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि डेनिम लुक में वह किसी परी से कम नहीं लग रही और यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है।

वैसे भी दिशा पटानी बॉलीवुड की सोशल मीडिया क्वीन है वह हमेशा अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी रहती है। आज उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में आई तेलुगू फिल्म 'लोफर' से की थी और इनकी डेब्यू फिल्म 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' है। इस फिल्म से दिशा पटानी को काफी फेम मिला और आज वह अपनी एक्टिंग और टैलेंट के दम पर करोड़ों दिलों पर राज कर रही है। इसके बाद साल 2018 में 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' फ़िल्म में भी दिशा पटानी नजर आई थी। इन दिनों भारत फिल्म को लेकर वह काफी लाइमलाइट में है।

बता दे कि भारत फिल्म के सॉन्ग 'स्लो मोशन में' दिशा पटानी पीले कलर की साड़ी में दिखी और यह सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आया था। अली अब्बास जफर के निर्देशन पर बनी फिल्म भारत में दिशा पटानी राधा का किरदार निभा रही है और वो ट्रेलर में सलमान के संग रोमांस करती हुई भी देखी गई है।

आशा है कि यह फिल्म उनके करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित होगी फिलहाल तो दिशा पटानी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत फिल्म के बाद दिशा पटानी 'मलंग' फिल्म में भी नजर आएगी इसके डायरेक्टर मोहित सूरी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: