Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अमिताभ के हाथों पिता को पिटते देख रो पड़ी थी करीना, गुस्से में पकड़ लिए थे बिग बी के पैर

अमिताभ के हाथों पिता को पिटते देख रो पड़ी थीं करीना, गुस्से में पकड़ लिया था बिग बी का पैर

<-- ADVERTISEMENT -->




अमिताभ बच्चन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे एक बच्ची के साथ नजर आ रहे है। ये तस्वीर साल 1983 में आई फिल्म 'पुकार' के शूटिंग सेट की है। और ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर है। दरअसल, इस फिल्म में अमिताभ के साथ करीना के पिता रणधीर कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आए थे। तस्वीर शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा- 'पहचानिए कौन है? ये करीना कपूर है। गोवा में फिल्म 'पुकार' के सेट पर। अपने पिता रणधीर के साथ आई थी और पैर को चोटिल कर लिया था। मैं दवा लगा रहा हूं और पट्टी कर रहा हूं।' बता दे इस फिल्म रिलीज के समय करीना महज 3 साल की थी।

जानिए विस्तार से -

अमिताभ के हाथों पिता को पिटते देख रो पड़ी थी करीना

फिल्म 'पुकार' के सेट पर एक दिलचस्प वाकया हुआ था। दरअसल, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और रणधीर कपूर के बीच एक फाइट सीन फिल्माया गया था। उस दौरान करीना कपूर भी सेट पर मौजूद थी। स्क्रिप्ट के अनुसार बिग बी को रणधीर से फाइट करनी थी। फिल्म की शूटिंग शुरू होते ही अमिताभ ने रणधीर से फाइट शुरू कर दी और रणधीर को घूसे मारने शुरू कर दिए। लेकिन अमिताभ के हाथों पिता रणधीर को पिटते देख करीना सेट पर रो पड़ी थी।

करीना ने गुस्से में पकड़ लिए थे बिग बी के पैर

अमिताभ के हाथों पिता को पिटते देख करना को बहुत गुस्सा आया। जिसके बाद वे दौड़कर अमिताभ के पास जाकर उनके पैर पकड़ लिए और अमिताभ को कहने लगी की मेरे पापा को मत मारो। लेकिन अमिताभ के पैर खींचते समय करीना गिर पड़ी। बाद में अमिताभ और रणधीर ने फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी। जिसके बाद अमिताभ ने करीना को समझाया। बाद में जब करना का मूड ठीक हुआ तो इस सीन की शूटिंग पूरी की गई।

जानिए फिल्म के बारे में

रमेश बहल के निर्देशन में बनी फिल्म 'पुकार' 18 नवंबर 1983 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अमिताभ और रणधीर के साथ टीना मुनीम मुख्य किरदार में नजर आई थी। फिल्म में स्टार्स की एक्टिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई थी साथ ही फिल्म के गाने भी खूब लोकप्रिय हुए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: