पहले ही दिन 'दे दे प्यार दे' की खराब शुरुआत, इधर सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पहले ही दिन 'दे दे प्यार दे' की खराब शुरुआत, इधर सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब

पहले ही दिन 'दे दे प्यार दे' की खराब शुरुआत, इधर सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब

<-- ADVERTISEMENT -->


पिछले काफी दिनों से अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' को लेकर काफी चर्चा सुनने को मिल रहे थे। आखिरकार यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई। रिलीज होने से पहले ओपनिंग कलेक्शन को लेकर काफी चर्चा हो रहे हैं थे, लेकिन जितनी इस फिल्म से उम्मीद थी उन उम्मीदों पर पानी फिर गया है तो वहीं सोशल मीडिया पर अजय देवगन को लेकर फनी जोक्स भी बनने लगे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को 5 में से 4 रेटिंग दी है। जहां पहले दिन के कलेक्शन का प्रेडिक्शन 15 से 16 करोड़ बताया जा रहा था तो वही कलेक्शन सिर्फ 10.41 करोड़ हुआ है।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि किस तरह रोहित शेट्टी और अजय देवगन का सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जा रहा है। यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक लव रंजन है। स्टार कास्ट रकुल प्रीत सिंह, तब्बू और अजय देवगन मुख्य भूमिका में है। अजय देवगन 50 साल के एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो 26 साल की लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं। वैसे फिल्म की स्टोरी वाकई में शानदार है।

आने वाले दिनों में कलेक्शन में बढ़ोतरी होने की संभावना है, लेकिन फिलहाल तो ऑडियंस अजय देवगन का मजाक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सभी मशहूर वेबसाइट से भी दे दे प्यार दे को काफी शानदार रिव्यू मिले हैं लेकिन फिलहाल सिनेमाघरों में टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' लगी हुई है यह भी एक कम कलेक्शन होने की वजह हो सकती है। इसके अलावा 17 मई को 5 फिल्म अभी रिलीज हुई जिनमें से कुछ बॉलीवुड फिल्में भी है। वैसे रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन की नई जोड़ी कि लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। आशा है कि आने वाले दिनों में फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: