Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शाहरुख के साथ काम करने वाली इन 6 एक्ट्रेस की हो चुकी है मौत, एक तो थी महज 22 साल की

शाहरुख के साथ काम करने वाली इन 6 एक्ट्रेस की हो चुकी है मौत, एक तो थी महज 22 साल की

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। साल 1992 में फिल्म 'दीवाना' से डेब्यू करने वाले शाहरुख़ ने अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बना दिया था। जिसके बाद शाहरुख़ ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी और बॉलीवुड के बेताज बादशाह बन गए। बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस शाहरुख़ के साथ काम करने की चाहत रखती है। वहीं आपको जानकर हैरानी होगी की शाहरुख़ के साथ काम कर चुकी 6 एक्ट्रेसेस का निधन हो चुका है।

जानिए शाहरुख़ के साथ काम कर चुकी उन 6 एक्ट्रेसेस के बारे में, जो अब इस दुनिया में नहीं है

1. रीमा लागू

रीमा लागू बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक थी। रीमा ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी। रीमा और शाहरुख़ कई फिल्मों में साथ में काम कर चुके है। हालांकि इनमें से ज्यादातर फिल्मों में वे शाहरुख़ की मां के किरदार में नजर आई थी। रीमा और शाहरुख़ ने 'कुछ कुछ होता है', 'यस बॉस' और 'कल हो ना हो' जैसी फिल्मों साथ में काम किया था। बता दे साल 2017 में रीमा का निधन हो गया था।

2. श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार थी। श्रीदेवी और शाहरुख़ ने साल 1996 में आई फिल्म 'आर्मी' और साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में साथ में काम किया था। जहां आर्मी में शाहरुख़ ने मेहमान भूमिका निभाई थी। वहीं 'जीरो' में श्रीदेवी ने छोटे से रोल में काम किया था। गौरतलब है की 24 फरवरी 2018 को दुबई में श्रीदेवी का निधन हो गया था।

3. दिव्या भारती

शाहरुख़ खान की डेब्यू फिल्म 'दीवाना' में दिव्या भारती ने एक अहम किरदार निभाया था। दिव्या उस दौर में बॉलीवुड की सबसे टॉप एक्ट्रेस थी जबकि शाहरुख़ नए थे। दीवाना के अलावा दिव्या और शाहरुख़ ने 'दिल आशना है' में भी साथ में काम किया था। लेकिन महज 22 साल की उम्र में दिव्या का निधन हो गया था।

4. रसिका जोशी

शाहरुख़ के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस रसिका जोशी का भी निधन हो चुका है। रसिका ने शाहरुख़ के साथ 'स्वदेस' और 'बिल्लू' जैसी फिल्मों में काम किया था। रसिका अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए बॉलीवुड में काफी मशहूर थी। रसिका ने 7 जुलाई साल 2011 को आखिरी सांस ली थी।

5. जोहरा सहगल

जोहरा सहगल ने शाहरुख़ के साथ 'कभी खुशी कभी गम', 'दिल से' और 'कल हो ना हो' जैसी फिल्मों में काम किया था। इन फिल्मों में वे शाहरुख़ की दादी के किरदार में नजर आई थी। जोहरा सहगल का निधन साल 2014 में हुआ था।

6. सुधा शिवपुरी

लोकप्रिय टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लोकप्रिय हुई सुधा शिवपुरी भी अब हमारे बीच में नहीं है। सुधा ने शाहरुख़ के साथ फिल्म 'माया मेमसाब' में काम किया था। सुधा शिवपुरी का निधन साल 2015 में हुआ था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: