Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तो इस वजह से सनी लियोनी से नफरत करने लगे थे लोग, 18 साल की उम्र में हुई थी यौन शोषण का शिकार

सनी लियोनी से इस वजह से नफरत करने लगे थे लोग, 18 की उम्र में हुई थीं यौन शोषण की शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->




13 मई को यानी कि आज सनी लियोनी पूरे 38 साल की हो गई है। आज वह अपना जन्मदिन मना रही है। उन्होंने बॉलीवुड की कई सारी फिल्मों और आइटम सॉन्ग में काम किया उन्होंने फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। आज की इस पोस्ट में हम आपको सनी लियोनी की जिंदगी से जुड़े कुछ खास किस्से बताने जा रहे हैं।

एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि 21 साल की उम्र पर मेरी जिंदगी में काफी नकारात्मक बदलाव आए। जब मैंने पॉर्न इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया तो लोगों ने मुझे बुरा भला कहा। मेरे जीवन पर इस चीज का बहुत ही बुरा और नकारात्मक प्रभाव पड़ा। लेकिन मेरे परिवार वालों ने हर बुरी चीज से मुझे बचाने की कोशिश की। मैं अंदर ही अंदर टूटने लगी थी।

sunny leoneलेकिन मेरे परिवार वालों ने कभी भी मुझे पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने के लिए नहीं कहा। हालांकि मेरे परिवार वाले मुझे जिस दिशा में ले जाना चाहते थे मैं उसके विपरीत गई। हालांकि मुझे इस बात का कोई भी गम नहीं है। मैं अपनी लाइफ से बहुत ज्यादा प्यार करती हूं।

sunny leoneफिल्म जिस्म-2 में आने के बाद वह फिल्म रागिनी mms2 में भी नजर आई। साल 2017 में उन्होंने एक बच्ची को गोद ले लिया। इसके बाद उन्होंने सरोगेसी के माध्यम से दो बच्चियों को जन्म दिया है। वर्तमान में वे तीन बच्चियों की मां है।

उन्होंने एक बार खुलासा किया कि 18 साल की उम्र में यौन शोषण का शिकार हुई थी। मैं उस वक्त म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रही थी। तभी एक शख्स ने मुझे परेशान किया। हालांकि मैंने उस बात की शिकायत डायरेक्टर से कर दी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले सनी लियोनी की बायोपिक वेब सीरीज करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी रिलीज हुई जिसमें उनके पॉर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक का सफर दिखाया गया। उनके जीवन से जुड़े कई राज उजागर हुए।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: