Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टीवी के इस अभिनेता ने रचाई इंडोनेशियाई लड़की से शादी, देखें तस्वीरें

टीवी के इस अभिनेता ने रचाई इंडोनेशियाई लड़की से शादी, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




रवि भाटिया

टीवी के ऐसे बहुत से फेमस अभिनेता हैं जो काफी समय पहले ही शादी रचा चुके हैं। आज वह अपने लाइफ पार्टनर के साथ खुशी-खुशी जीवन व्यतीत कर रहे हैं। टीवी के अधिकतर एक्टर्स ने इंडियन लड़कियों से शादी की। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे, जिसने इंडोनेशियाई लड़की को अपने जीवन साथी के रूप में चुना।

रवि भाटिया

आज हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह मशहूर एक्टर रवि भाटिया हैं। रवि भाटिया एक मशहूर टीवी एक्टर हैं। साल 2008 से वह छोटे पर्दे पर काम कर रहे हैं। जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की तब उनकी आयु मात्र 18 साल थी। उन्होंने धर्मवीर, कहानी हमारे महाभारत की, विक्रम और बेताल जैसे टीवी शो में छोटे-मोटे रोल किए।

रवि भाटिया

अपने करियर में पहली बार, राजा की आएगी बारात टीवी सीरियल में उन्हें बड़ी भूमिका निभाने का मौका मिला। इस टीवी सीरियल में उन्होंने बलमा का किरदार निभाया। उसके बाद उन्हें टीवी सीरियल जोधा अकबर में सलीम की भूमिका निभाने का मौका मिला।

रवि भाटिया

भारत में लोकप्रियता हासिल करने के बाद उन्होंने कुछ भी इंडोनेशियाई टीवी सीरियल में भी काम किया। इसी बीच उनकी मुलाकात युलिदा भाटिया से हुई। युलिदा और रवि भाटिया की पहली मुलाकात उनके एक दोस्त ने कराई थी। आपको बता दें कि युलिदा एक एयर होस्टेस हैं। उन्होंने युलिदा से साल 2016 में शादी की थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: