Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हमेशा देसी कपड़े पहनना पसंद करती है यह नई नवेली अभिनेत्री, मीडिया को देखते ही किया नमस्ते

हमेशा देसी कपड़े पहनना पसंद करती है यह नई नवेली अभिनेत्री, मीडिया को देखते ही किया नमस्ते

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जिनकी ड्रेसिंग सेंस आज लाखों लड़कियां फॉलो करती है और वह हमेशा अपने स्टाइलिश कपड़ों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है, लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने जा रहा है उस नई नवेली अभिनेत्री के बारे में जो हमेशा देसी कपड़े पहनना पसंद करती है और उन में वह किसी परी से कम नहीं लगती। आजकल कई अभिनेत्रियां इन की कॉपी भी करने लगी है।

दरअसल तस्वीर देखकर आप समझ ही गए होंगे कि हम बात कर रहे हैं नई नवेली अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में। जी हां बीती रात ही इनको कैमरे में कैद किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह ब्लू कलर के साधारण ड्रेस में नजर आ रही है जिसमें इनकी खूबसूरती देखते ही बनती है। जब भी सारा अली खान मीडिया के सामने आती है तो नमस्ते करना बिल्कुल ही नहीं खुलती। इस बार भी दो हाथ जोड़कर नमस्ते करना ना भूली।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछली रात इनको कार्तिक आर्यन के साथ देखा गया था। बता दे कि इन दिनों यह जोड़ी 'लव आज कल 2' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनके निर्देशक इम्तियाज अली है। इस फिल्म को लेकर काफी बज देखने को मिल रहा है आशा है कि सारा अली खान की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी।

अमृता सिंह और सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ' से की थी इस फिल्म में शानदार एक्टिंग के कारण इनको 'सिंबा' फिल्म में काम मिला और वह फिर भी ब्लॉकबस्टर हुई जिसके कारण सारा अली खान को करियर की शुरुआत में ही सफलता हासिल हुई है। आशा है कि इस सफलता को वह ऐसे ही आगे लेते जाएगी। सारा अली खान आजकल सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी है। इनको हमेशा किसी न किसी वजह से कैमरे में कैद किया जाता है और इनकी हर एक तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल जाती है। कुछ दिनों पहले सारा अली खान ने हॉट फोटोशूट करवाया था जिनमें इनका लुक वाकई में लाजवाब था। आज वह लाखों युवाओं की पसंद है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: