Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक ने की थी अरेंज मैरिज, जीते है आलिशान जिंदगी

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक ने की थी अरेंज मैरिज, फ्लॉप फिल्मों के बावजूद जीते हैं रॉयल लाइफ

<-- ADVERTISEMENT -->

vivek-oberoi-aishwarya-rai-love-controversy
विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' हाल ही में रिलीज हुई है। ये फिल्म दर्शकों को पसंद आ रही है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर बनी इस फिल्म में विवेक ने नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है। इससे पहले विवेक अपने एक विवादित ट्वीट को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। हालांकि बाद में विवेक ने माफ़ी मांग ली थी। गौरतलब है की विवेक एक्ट्रेस ऐश्वर्या के साथ रिलेशनशिप में थे। ऐश से ब्रेकअप के बाद उन्होंने अरेंज मैरिज की थी। फ्लॉप फिल्मों के बावजूद विवेक काफी आलिशान जिंदगी जी रहे है।

जानिए विस्तार से -

ऐश्वर्या के साथ था विवेक का अफेयर

vivek-oberoi-aishwarya-rai-love-controversy
ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। इन दोनों स्टार्स का अफेयर मीडिया में काफी चर्चा में रहा था। लेकिन सलमान के बुरे व्यवहार के कारण ऐश ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया था। जिसके बाद ऐश ने विवेक को डेट करना शुरू कर दिया था। लेकिन सलमान ने विवेक को ऐश से दूर रहने की धमकी दी। जिसके बाद ऐश ने विवेक से ब्रेकअप कर लिया था।

ऐश से ब्रेकअप के बाद विवेक ने की अरेंज मैरिज

vivek-oberoi-aishwarya-rai-love-controversy
ऐश से ब्रेकअप के बाद विवेक ने किसी अन्य एक्ट्रेस को डेट नहीं किया। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्मों से लंबा ब्रेक भी ले लिया था। ब्रेकअप के बाद विवेक ने कर्नाटक के मंत्री जीवराज अल्वा की बेटी प्रियंका अल्वा से अरेंज मैरिज कर ली। दरअसल, ऐश से ब्रेकअप के बाद विवेक डिप्रेशन का शिकार हो गए थे। इसलिए उनके माता-पिता चाहते थे की विवेक जल्दी शादी कर ले ताकि वे अपने अतीत को भूल सकें।

विवेक और प्रियंका की लव स्टोरी

vivek-oberoi-aishwarya-rai-love-controversy
जब विवेक क लंदन में थे तो उनकी मां यशोधरा ने उन्हें प्रियंका से मिलने के लिए कहा था। लेकिन विवेक उनसे नहीं मिलना चाहते थे। बाद में विवेक ने अपनी मां से कहा की अगर प्रियंका उन्हें पसंद आएगी तो उन्हें एक साल तक डेट करेंगे ताकि वे उन्हें अच्छी तरह से समझ सकें। विवेक की मां ने उनकी शर्त मान ली।

एक साल डेट करने के बाद की शादी

vivek-oberoi-aishwarya-rai-love-controversy
एक साल तक डेट करने के बाद 29 अक्टूबर 2010 को विवेक ने प्रियंका से शादी कर ली। प्रियंका और विवेक दोनों ही सोशल वर्कर है। एक्टिंग के अलावा विवेक कई अन्य साधनों से तगड़ी कमाई करते है। इस कपल की बेटी का नाम अमेया और बेटे का नाम विवान है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: