Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से ठीक 1 दिन पहले हुई इस घटना से हिल गया था पूरा बच्चन परिवार

अभि-ऐश की शादी के ठीक पहले हुई थी ऐसी घटना, हिल गया था पूरा बच्चन परिवार

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और बेहतरीन अभिनेता अभिषेक बच्चन की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे बेस्ट जोड़ी मानी जाती है। यह दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से प्यार करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। इन दोनों का रिश्ता बढ़ते समय के साथ-साथ मजबूत होता जा रहा है। आज की इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि इन दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई। चलिए जानते हैं

abhishek aishwarya marriage

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात साल 2000 में हुई थी। यह दोनों पहली बार फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के सेट पर मिले थे। उस वक्त सलमान खान और ऐश्वर्या राय अफेयर में थे । जबकि करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई टूट गई। उधर सलमान खान के बुरे बर्ताव की वजह से ऐश्वर्या राय ने सलमान से ब्रेकअप कर लिया।

abhishek aishwarya marriage

साल 2005 में फिल्म बंटी और बबली रिलीज हुई। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने कजरारे गाने पर एक साथ डांस किया। गाना बहुत ही हिट हुआ। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने इसके बाद तीन फिल्मों में काम किया। साल 2006 में दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगी। अभिषेक बच्चन ने गुरु फिल्म के टोरंटो प्रीमियर में ऐश्वर्या को प्रपोज किया था और ऐश्वर्या ने उनका प्रपोजल स्वीकार कर लिया।

abhishek aishwarya marriage

20 अप्रैल 2007 को इन दोनों की शादी हुई। हालांकि शादी से ठीक एक रात पहले ही दोनों की लव लाइफ में नया मोड़ आ गया। 19 अप्रैल के दिन जाह्नवी कपूर नाम की एक मॉडल ने प्रतीक्षा के सामने अपने हाथ की नस काट ली। मॉडल के अनुसार फिल्म दस की शूटिंग के वक्त अभिषेक और उसकी नजदीकियां बढ़ी थी। जाह्नवी कपूर ने अभिषेक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

abhishek aishwarya marriage

मॉडल ने बताया कि मैंने और अभिषेक ने दोस्तों के सामने शादी की थी। लेकिन जब उनसे सबूत मांगा गया तो उन्होंने कहा कि प्यार करने वालों के लिए सबूत की जरूरत नहीं होती। इस घटना से पूरा बच्चन परिवार हिल गया। ऐश्वर्या ने अपनी शादी में गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी जिसका मूल्य 75,00,000 था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Love Story

Post A Comment:

0 comments: