Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सलमान से कम नहीं है उनके दामाद की बॉडी, बॉडीबिल्डिंग देखकर यकीन नहीं होगा

सलमान से कम नहीं है उनके दामाद की बॉडी, बॉडीबिल्डिंग देखकर यकीन नहीं होगा

<-- ADVERTISEMENT -->

salman-khan-son-in-law-body
अगर बात हो रही हो बॉडीबिल्डिंग की तो भाईजान सलमान खान का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता, क्योंकि बॉडीबिल्डिंग का ट्रेंड ही उन्होंने शुरू किया था। अब तो हर कोई भाई जान की तरह बॉडी बनाना चाहता है यहां तक कि उनका दामाद आयुष शर्मा भी सलमान की राह पर दिख रहा है। हाल ही में इन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जो आग की तरह फैली हुई है जिनमें इन के सिक्स पैक साफ नजर आ रहे हैं।

salman-khan-son-in-law-body
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2014 में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की शादी दिल्ली के बिजनेसमैन आयुष शर्मा से हुई थी जो आज बॉलीवुड एक्टर भी बन चुके हैं। सलमान खान ने लवरात्रि' फिल्म से अपने दामाद आयुष शर्मा को डेब्यू कराया, लेकिन यह फिल्म कुछ खास अच्छी नहीं रही। फिर भी वह काफी लाइमलाइट में रहने लगे हैं। सलमान के दामाद होने का फायदा आयुष शर्मा को भरपूर मिला। उन्होंने काफी जबरजस्त बॉडी बना ली है।

salman-khan-son-in-law-body
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि डेब्यू से पहले इनका यह रुतबा नहीं था। बता दे कि आयुष शर्मा का जन्म 24 अक्टूबर 1985 को हुआ था आज इनकी उम्र 32 साल है। साल 2014 में शादी करने के बाद वह करोड़ों लोगों के बीच मशहूर हुए। बता दें कि शादी के 2 साल बाद यानी 2016 में आहिल शर्मा का जन्म हुआ जो आज बॉलीवुड का मशहूर स्टार किड बन चुका है। आए दिन सलमान और आहिल मस्ती करते हुए नजर आते रहते हैं। अब देखना यह होगा कि दमदार बॉडी बनाने के बाद आयुष शर्मा को और फिल्मों में काम मिलता है या नहीं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: