Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

13 साल पहले तो इसलिए मीका सिंह ने जबरदस्ती किया था राखी सावंत को किस, वजह जानकर होगी हैरानी

13 साल पहले मीका ने जबरदस्ती क्यों किया था राखी को KISS?

<-- ADVERTISEMENT -->


बॉलीवुड फिल्मों के किसिंग सीन अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। आज की इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे जबरदस्ती किसिंग सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका कोई भी मतलब नहीं था। लेकिन यह सुर्खियों में रहा। यह बात साल 2006 की है। जब मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में मीका ने केक काटते वक्त ही राखी सावंत को किस कर दिया। इस वजह से राखी सावंत आग बबूला हो गई। हर किसी ने यह सीन देखा। लेकिन हर किसी को इसका असली सच नहीं पता। राखी सावंत ने मीका पर जबरदस्ती किस करने के आरोप लगाए। लेकिन मीका सिंह ने राखी पर एक अलग जबरदस्ती का आरोप लगाया।


इंटरव्यू में मीका ने बताया कि मुंबई अंधेरी के किसी पब में मैंने अपनी बर्थडे पार्टी रखी। मैंने कुछ चुनिंदा लोगों को ही बर्थडे पार्टी में इनवाइट किया। पार्टी में मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर आशीष शेरवुड भी मौजूद थे। मैंने राखी सावंत को इनवाइट नहीं किया। मैं राखी के बर्ताव के बारे में जानता था। हालांकि राखी आशीष के साथ आ गई और वह काफी ओवर फ्रेंडली हो गई। लेकिन मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा। मैं पार्टी का पूरी तरह से आनंद ले रहा था।


मीका ने आगे कहा पार्टी में सब कुछ ठीक चल रहा था। राखी सावंत भी पार्टी में बहुत आनंद ले रही थी। लेकिन कुछ ही समय बाद पार्टी में सब चीजें बिगड़ गई। राखी सावंत ने मेरे चेहरे पर केक लगाने का प्रयास किया। उनको यह पता था कि मुझको स्किन एलर्जी थी। मैंने हर किसी से यह मना कर दिया था कोई भी चेहरे पर केक नहीं लगाएगा। मैंने जैसे ही अपना केक काटा वैसे ही राखी ने मना करने के बावजूद भी चेहरे पर जबरदस्ती केक लगाया। मुझे काफी गुस्सा आ गया। मैंने राखी को सबक सिखाने के लिए जबरदस्ती हर किसी के सामने उसको किस किया। राखी ने पार्टी में जमकर हंगामा मचाया। यह मामला काफी दिनों तक सुर्खियों में रहा।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: