Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जाने बॉलीवुड की 5 सबसे बदनसीब लव स्टोरी, अमिताभ बच्चन से लेकर श्रीदेवी तक शामिल

ये हैं बॉलीवुड की 5 बदनसीब लवस्टोरी, मंडप पर जाने से पहले ही उठा ले गया था इस एक्ट्रेस का बाप

<-- ADVERTISEMENT -->

आज की इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की सबसे बदनसीब लव स्टोरी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में



शाहिद कपूर और करीना कपूर 


साल 2004 में शाहिद और करीना की पहली मुलाकात फिल्म फिदा के सेट पर हुई। जब करीना ने शाहिद को देखा तो वे काफी उत्साहित हुई और उन्होंने शाहिद को प्रपोज कर दिया। हालांकि इन दोनों के बीच फिल्म जब वी मेट के सेट कड़वाहट उत्पन्न हो गई क्योंकि करीना की मां इस बात के लिए राजी नहीं थे कि करीना शाहिद के साथ काम करें। इसी वजह से करीना सैफ अली खान के साथ समय बिताने लगी। जबकि शाहिद का नाम विद्या बालन के साथ जोड़ा जाने लगा।



सलमान और ऐश्वर्या 


आप सभी लोगों ने सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी तो जरूर सुनी नहीं होगी। अगर आज भी यह दोनों का ही एक साथ नजर आ जाते हैं तो मीडिया के कैमरे की पोजिशन इन दोनों परी होती है।



संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 


इन दोनों की पहली मुलाकात फिल्म खतरों के खिलाड़ी से हुई थी। फिल्म साजन की शूटिंग के वक्त इन दोनों की नजदीकियां ज्यादा बढ़ गई। दोनों ए-दूसरे को दिल दे बैठे और शादी की प्लानिंग कर ली। हालांकि माधुरी के पिता शादी के लिए राजी नहीं थे क्योंकि संजय दत्त पहले से ही शादीशुदा थे। 1993 में मुंबई में बम धमाका हुआ जिसमें संजय दत्त का नाम भी आया। इसके बाद माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त से दूरी बना ली।



अमिताभ बच्चन और रेखा 


बता दे कि अमिताभ बच्चन और रेखा फिल्म दो अंजाने से काफी नजदीक आ गए। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। फिल्म सौगंध की शूटिंग के वक्त रेखा ने अपने को-स्टार से बुरा बर्ताव किया। इस वजह से अमिताभ बच्चन रेखा पर भड़क गए। दोनों की लव स्टोरी खत्म हो गई। अमिताभ में जया बच्चन से शादी कर ली।



श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती 


एक समय ऐसा था जब श्रीदेवी मिथुन चक्रवर्ती की प्यार में पागल हो गई। मिथुन चक्रवर्ती पहले से ही शादीशुदा थे। 1985 में यह अफवाह फैल गई कि श्रीदेवी और मिथुन चक्रवर्ती ने शादी कर ली है। विकिपीडिया भी श्रीदेवी और मिथुन की शादी का स्टेटस डाल चुका था। यह भी लिखा कि 1988 में दोनों का तलाक हो गया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Love Story

Post A Comment:

0 comments: