Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

किसी डायरेक्टर की वजह से नहीं बल्कि इस लड़की के प्यार में पागल होकर एक्टर बने नवाज़ुद्दीन सिद्धकी

किसी डायरेक्टर ने नहीं, उस लड़की के प्यार ने बनाया नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को एक्टर.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रियल लाइफ की स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं लगती है। बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढाना के रहने वाले हैं। उनको अपनी पड़ोस में रहने वाली एक लड़की से प्यार हो गया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा उस लड़की से बातचीत करने की कोशिश करते थे। लेकिन लड़की के घरवालों ने उसे घर में ही कैद कर रखा था। उसको घर से बाहर जाने की इजाजत नहीं थी।

nawazuddin-siddiqui
वह लड़की ज्यादातर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास एक घर में टीवी देखने के लिए जाती थी और उस दौरान वह उस वक्त अकेली होती। यह लड़की टीवी पर कृषि दर्शन देखने जाती थी। नवाज़ुद्दीन सिद्धकी ने रास्ते में लड़की को रोका और कहा कि इस कृषि दर्शन में क्या रखा है। तुम हमसे बात किया करो। लड़की हंस गई और कहा कि मैं टीवी देखने जा रही हूं। फिर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि मैं तुमसे वादा करता हूं 1 दिन टीवी पर जरूर आऊंगा।

nawazuddin-siddiqui
कुछ सालों बाद नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को टीवी पर एक छोटा सा रोल मिला। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने गांव के मित्र से फोन करके कहा कि तुम उस लड़की को जाकर कह दो कि मैं टीवी पर आ रहा हूं। दोस्त ने कहा कि यार उस लड़की का तो निकाह हो चुका है। इस तरह से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एकतरफा लव स्टोरी का एंड हुआ। लेकिन उस लड़की की वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्धकी पॉपुलर एक्टर बन गए।

nawazuddin-siddiqui
बता दें कि नवाज़ुद्दीन सिद्धकी सात भाई और दो बहन थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पिता खेती करते थे और बड़ी मुश्किल से परिवार का गुजारा होता था। नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही शांत स्वभाव के बच्चे थे। उनकी क्लास में 40 बच्चे पढ़ते थे जिनमें से मात्र 6 बच्चे ही उनको जानते थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने साइंस में ग्रेजुएशन कर ली और डिग्री पाने के बाद एक केमिस्ट की नौकरी भी कर ली। बाद में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिल्ली आकर एक्टिंग सीखी।





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: