Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पॉलीथिन जैसी ड्रेस में नजर आई प्रियंका, फिर से सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

पॉलीथिन जैसी ड्रेस में नजर आई प्रियंका, फिर से सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

<-- ADVERTISEMENT -->




priyanka-chopra-in-cannes-2019
पिछले कुछ दिनों से विदेशों में इवेंट का दौर चल रहा है आप सभी को पता ही होगा कि कुछ दिनों पहले 'मेट गाला 2019' को लेकर काफी चर्चा सुनने को मिले थे जिनमें प्रियंका चोपड़ा का एक लुक काफी वायरल हुआ था जिसके कारण उनको ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ा था। आजकल कान फिल्म फेस्टिवल के चर्चे जोरों शोरों से चल रहे हैं। बता दें कि प्रियंका, दीपिका पादुकोण और हिना खान जैसी अभिनेत्रियां अभिनेत्रियां कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनी।

priyanka-chopra-in-cannes-2019
प्रियंका चोपड़ा पहले दिन कान फिल्म फेस्टिवल में काफी स्टाइलिश लुक में नजर आई थी, लेकिन दूसरी नाइट को पार्टी में निक जोनस के साथ वह लैवेंडर कलर के ड्रेस में नजर आई थी। इनका ड्रेस पॉलीथिन जैसा था जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर फिर से लोगों ने इनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कई यूजर्स ऐसा कह रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा को कोई कपड़े पहनना सिखाए तो कई लोग इनको सोशल मीडिया पर मजाक बना रहे हैं और इनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली हुई है।

priyanka-chopra-in-cannes-2019
आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि निक जोनस कुल अंदाज में नजर आ रहे हैं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा का भी साधारण लग रही है। आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी पति के साथ तस्वीर शेयर कर के नीचे कैप्शन में लिखा है कि, 'मेरी खुशियां तुमसे ही है निक'। इससे हम अंदाजा लगा सकते हैं कि इन दोनों की केमिस्ट्री वाकई में लाजवाब है।

priyanka-chopra-in-cannes-2019
अगर हम बात करें प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट के बारे में तो पिछले कई सालों से वह बॉलीवुड की एक भी फिल्मों में नहीं दिखी है, लेकिन जल्द ही सोनाली बॉस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में वह नजर आने वाली है जिनमें उनके साथ फरहान अख्तर भी देखेंगे इसके अलावा नई नवेली अभिनेत्री जायरा वसीम भी मुख्य किरदार में होंगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: