Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रॉयल फैमिली से रखती है ताल्लुक ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, माल्या के बेटे को भी कर चुकी है डेट

रॉयल फैमिली से रखती है ताल्लुक ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, माल्या के बेटे को भी कर चुकी है डेट

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान 16 मई को अपना 32वां जन्मदिन मनाई । सोनल का जन्म 16 मई 1987 को दिल्ली में हुआ था। सोनल चौहान उत्तर प्रदेश के रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है। सोनल ने साल 2008 में आई फिल्म 'जन्नत' से अपने करियर की शुरुआत की थी। सोनल को इस फिल्म से जबरदस्त लोकप्रियता मिली थी। डेब्यू फिल्म के बाद वे फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी। सोनल लंबे समय से फिल्मों से दूर है। हालांकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। सोनल, विजय माल्या के बेटे को भी डेट कर चुकी है।

सोनल से जुडी कुछ दिलचस्प बातें

डेब्यू फिल्म के लिए मिला था फिल्मफेयर अवॉर्ड

साल 2005 में सोनल ने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का खिताब जीता था। सोनल इस खिताब को जीतने वाली पहली भारतीय है। सोनल ने हिमेश रेशमिया के एल्बम 'आप का सुरूर' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। डेब्यू फिल्म 'जन्नत' के लिए सोनल को बेस्ट डेब्यू के फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

विज्ञापन फिल्मों में भी किया काम

सोनल कई विज्ञापन फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वे कई मैगजीन के लिए बोल्ड फोटोशूट भी करवा चुकी है। इन फोटोशूट में उनकी खूबसूरती की काफी तारीफ की गई थी। सोनल के 28वें जन्मदिन के मौके पर एक फैन ने 8000 लाल गुलाब भेजे थे।

माल्या के बेटे को कर चुकी है डेट

सोनल चौहान का नाम नील नितिन मुकेश और अरबाज खान के साथ जुड़ चुका है। इसके अलावा वे भारत के जाने माने बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को भी डेट कर चुकी है।

भाग्यश्री के बेटे के साथ भी रहा अफेयर

सोनल एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी को भी डेट कर चुकी है। अभिमन्यु के साथ उनका अफेयर मीडिया में काफी सुर्खियों में रहा था। सोनल और अभिमन्यु को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया था।

इन फिल्मों में किया काम

सोनल 'पहला सितारा', 'थ्रीडी' 'रेनबो' और 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है। सोनल ने साउथ फिल्मों में भी काम किया है। सोनल आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म पलटन में नजर आई थी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: