Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

'छपाक' के सेट पर पहले दिन ही सबके सामने रो पड़ी थी दीपिका पादुकोण, जानिए क्या थी वजह

'छपाक' के सेट पर पहले दिन ही सबके सामने रो पड़ी थी दीपिका पादुकोण, जानिए क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->

chappak movie deepika padukone
दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय, खूबसूरत और सफलतम एक्ट्रेसेस में से एक है। दीपिका अपने 12 साल के फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। दीपिका द्वारा निभाया हर किरदार आज भी लोगो के जेहन में जिंदा है। बता दे फिलहाल दीपिका अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बीजी है। कुछ समय पहले इस फिल्म से दीपिका का लुक रिलीज किया गया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। खबरों की माने तो दीपिका 'छपाक' के सेट पर पहले दिन ही सबके सामने रो पड़ी थी।

जानिए विस्तार से -

सेट पर सबके सामने रो पड़ी थी दीपिका

chappak movie deepika padukone
बता दे दीपिका इस फिल्म में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के किरदार में नजर आएगी। इस रोल से दीपिका का भावनात्मक जुड़ाव है। एक वेबसाइट की माने तो- 'यह प्रोजेक्ट दीपिका के लिए भावनात्मक है। दीपिका पहले ही दिन सेट पर रो पड़ी थी। ऐसा तब हुआ जब दीपिका पहले सीन के लिए डायरेक्टर से बात कर रही थी। हालांकि दीपिका ने तुरंत अपने आपको संभाला और बेहतरीन शॉट दिया।'

जानिए फिल्म के बारे में

chappak movie deepika padukone
मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मेसी भी नजर आएंगे। गौरतलब है की फिल्म 'छपाक' एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। एक युवक लक्ष्मी से शादी करना चाहता था। लेकिन लक्ष्मी ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया था। जिसके बाद उस युवक ने साल 2005 में उनके मुंह पर तेजाब फेंक दिया था।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थी दीपिका

दीपिका की फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही है। बता दे दीपिका आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म पद्मावत में नजर आई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म में दीपिका के साथ शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे स्टार्स ने काम किया था।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: