Cannes 2019: व्हाइट गाउन के बाद झीने टॉप में दीपिका ने बिखेरा जलवा, काली ड्रेस नहीं जमा पाई रंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Cannes 2019: व्हाइट गाउन के बाद झीने टॉप में दीपिका ने बिखेरा जलवा, काली ड्रेस नहीं जमा पाई रंग

Cannes 2019: ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दीपिका ने लूट ली महफिल, रेड कारपेट पर बिखेरे खूबसूरती के जलवे

<-- ADVERTISEMENT -->


cannes-2019

बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल दीपिका पादुकोण ने मेट गाला 2019 में अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिल जीत लिया थे और एक बार फिर से कांस फेस्टिवल में इन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों को आकर्षित किया। न्यूयॉर्क के मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित मेटगाला में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने जैक पोजन ब्रांड का मैटेलिक पिंक गाउन पहना था लेकिन कांस फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण वाइट कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आई थी। आप तस्वीरों में देख सकते हो कि वह किसी परी से कम नहीं लग रही है। बॉलीवुड की मस्तानी गर्ल वैसे भी अपनी फैशन सेंस को लेकर बाकी अभिनेत्रियों से आगे है|

cannes-2019
दीपिका पादुकोण की ड्रेसिंग सेंस को लेकर उनके पति रणवीर सिंह भी काफी प्रभावित हुए कांस फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के अलावा प्रियंका चोपड़ा और हिना खान जैसी अभिनेत्रियों ने भी अपनी खूबसूरती से महफिल लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन दीपिका पादुकोण ने तो ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कहर ढा दिया। यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है और दीपिका का यह लुक हर किसी को पसंद आ रहा है।

cannes-2019
अगर हम बात करें उनकी आने वाली फिल्म के बारे में तो वह है 'छपाक'। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार द्वारा किया जा रहा है फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है। बता दें कि इस फिल्म के सेट से दीपिका के कई लोग घायल हो चुके हैं जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए। आशा है कि इनकी यह फिल्म भी सुपरहिट साबित होगी।

cannes-2019



Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: