Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महेश भट्ट अपनी इस बेटी से करना चाहते थे शादी, जानिए इसके पीछे की वजह

अपनी इस बेटी से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट, वजह जान हैरान रह जायेंगे आप

<-- ADVERTISEMENT -->




आज की इस पोस्ट में हम आपको महेश भट्ट के बारे में कुछ चौंकाने वाले राज बताने जा रहे हैं। आप लोग सोचते होंगे कि बॉलीवुड की दुनिया बहुत साफ-सुथरी है। लेकिन असल में बॉलीवुड की दुनिया ऐसी नहीं है। बाहर से रंगीन दिखने वाली बॉलीवुड की दुनिया अंदर बहुत ही काली है। बॉलीवुड के राज जानने के बाद लोग दांतों तले उंगलियां चबा लेते हैं।

बॉलीवुड के सितारे लोकप्रिय होने के लिए कुछ भी कर जाते हैं। लेकिन उनको शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। आप सभी लोग मशहूर स्टार महेश भट्ट के बारे में जानते होंगे। वह बहुत ही बेहतरीन फिल्म निर्माता और निर्देशक हैं। महेश भट्ट को बॉलीवुड के सफल निर्देशकों में से एक माना जाता है। फिल्म सारांश को मॉस्को अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव में दिखाया गया। यह फिल्म महेश भट्ट द्वारा निर्देशित की गई। इसके लिए उनको फिल्म फेयर पुरस्कार भी मिला था।

महेश भट्ट बहुत ही रंगीन मिजाज के आदमी है। उनको एक बार बहुत ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। हुआ यह था कि एक मैगजीन के कवर पर महेश भट्ट एवं उनकी बेटी पूजा भट्ट की तस्वीर छपी थी। उस तस्वीर में महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे थे। धीरे-धीरे करके इस मामले ने गंभीर रूप ले लिया और बड़ा विवाद खड़ा हो गया।

विवाद को खत्म करने के लिए महेश भट्ट ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यदि पूजा भट्ट मेरी बेटी नहीं होती तो मैं उसे विवाह कर लेता। लेकिन इससे विवाद और बढ़ गया। फिर बाद में महेश भट्ट ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में जो विवाद हुए उनकी वजह से मैं डिप्रेशन में चला गया। इस वजह से मैंने ऐसा बयान दिया। बता दे कि महेश भट्ट का जन्म मुंबई में हुआ था। महेश भट्ट के पिता हिंदू और उनकी मम्मी मुस्लिम थी। हालांकि वे अपने पिता से दूर रहे क्योंकि उन्हें लगता था कि वह अपने पिता की नाजायज औलाद है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: