Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये काम करने के लिए राजस्थान पहुंची सनी लियोनी, तस्वीरें आई सामने

राजस्थान में ये काम कर रही हैं सनी लियोनी, सामने आईं तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




sunny-leone-pictures-from-rajasthan-jaipur

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री सनी लियोनी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। लेकिन उन्होंने काम से ब्रेक नहीं लिया। बता दें कि इन दिनों सनी लियोनी राजस्थान में है। राजस्थान सनी लियोनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि आने वाले टीवी शो के सिलसिले में पहुंची है। राजस्थान से सनी लियोनी की नई तस्वीरें सामने आ रही है। हाल ही में सनी लियोनी की नीली ड्रेस में एक तस्वीर काफी वायरल हुई। भले ही सनी लियोनी अपने प्रोजेक्ट को लेकर सीरियस रहती है। लेकिन वह शूटिंग के बीच मजे करने के लिए समय निकाल ही लेती है।

sunny-leone-pictures-from-rajasthan-jaipur

गर्मियों के मौसम में छुट्टियां एंजॉय करने की बजाए सनी लियोनी राजस्थान के गर्म मौसम में काम कर रही हैं। बता दे कि जल्द ही सनी लियोनी का शो स्प्लिट्सविला आने वाला है। यह एक डेटिंग शो है जिसकी शूटिंग राजस्थान में चल रही है। शो को सनी लियोनी कई सालों से होस्ट करती आ रही है। बता दें कि इस शो के को-होस्ट रणविजय है। यह स्प्लिट्सविला का 12वां सीजन होगा। एमटीवी पर यह शो प्रसारित होता है, जिसको काफी पसंद किया जाता है। शो में कई सारे लड़के और लड़कियां अपना अपना रोमांटिक पार्टनर चुनते हैं।

sunny-leone-pictures-from-rajasthan-jaipur

सनी लियोनी जल्द ही फिल्म वीरमा देवी में नजर आएंगी। यह एक साउथ फिल्म होगी, जिसमें सनी लियोनी योद्धा का किरदार निभाएंगी। लेकिन लोग काफी हंगामा कर रहे हैं। सनी लियोनी के बैकग्राउंड को देखते हुए उनको इस फिल्म से हटाने की मांग कर रहे हैं।

sunny-leone-pictures-from-rajasthan-jaipur

आप सभी लोग जानते होंगे कि पोर्न इंडस्ट्री से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद वह टीवी शो बिग बॉस में नजर आई और फिर बॉलीवुड में एंट्री हुई। सनी लियोन कई सारे आइटम सॉन्ग और फिल्में कर चुकी है। सनी लियोनी की बायोपिक वेब सीरीज करनजीत वोहरा द अनटोल्ड स्टोरी भी रिलीज हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: