Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रेखा समेत बॉलीवुड के इन स्टार्स की लव स्टोरी रह गई अधूरी

रेखा से श्रीदेवी तक, अधूरी रह गई इन बॉलीवुड स्टार्स की LOVE STORY

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा का जन्म 10 अक्टूबर 1954 को चेन्नई में हुआ। रेखा बॉलीवुड की उन स्टार्स में शामिल है जिनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई। आपको बता दें कि एक समय ऐसा था जब रेखा अमिताभ बच्चन को बेइंतहा प्यार करती थी। लेकिन इन दोनों की स्टोरी अधूरी रह गई।

जया बच्चन से शादी होने के बाद अमिताभ का रेखा से लिंक कप हुआ। 1973 में अमिताभ बच्चन और जया की शादी हुई। इसके बाद रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर में होने की खबरें आने लगी। फिल्म दो अनजाने की शूटिंग के वक्त यह दोनों करीब आए। यश चोपड़ा ने ही जया बच्चन, अमिताभ बच्चन और रेखा के रिश्ते को लेकर फिल्में बनाई, जिसका नाम सिलसिला था। वर्तमान में रेखा कई सारे इवेंट्स, अवॉर्ड फंक्शन और पार्टियों में सिंदूर लगा कर जाती हैं। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि यह सिंदूर किसके नाम का है।

रेखा के अलावा इन स्टार्स की भी लव स्टोरी रह गई अधूरी 

मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली की शादी हुई। इसके बाद मिथुन और श्रीदेवी का अफेयर रहा। यह दोनों फिल्म जाग उठा इंसान की शूटिंग के वक्त नजदीक आए। खबरें आई थी कि इन दोनों ने गुपचुप शादी भी कर ली। जब मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी को ये बात पता चली तो उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने श्रीदेवी से रिश्ता खत्म कर लिया।

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी अफेयर में रहे। लेकिन संजय दत्त शादीशुदा थे। जब संजय दत्त खलनायक फिल्म के दौरान जेल गए तो माधुरी दीक्षित ने उनसे दूरी बना ली।

देव आनंद ने इस बात का खुलासा कर दिया कि मैं सुरैया से प्यार करता हूं। लेकिन सुरैया की नानी की वजह से देवानंद की लव स्टोरी अधूरी रह गई। उन्होंने देव के घर आने पर पाबंदी लगा दी और सुरैया को भी घर में ही कैद कर लिया।

नरगिस और राज कपूर लिव इन रिलेशन में रहे। राज कपूर पहले से ही शादीशुदा थे। लेकिन वह नरगिस को नहीं छोड़ना चाहते थे। लेकिन जब नरगिस को उनके शादीशुदा होने की बात पता चली तो वह टूट गई और आत्महत्या करने का प्रयास किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: