Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हर कोई कपिल शर्मा के शो में देखना चाहता है इन स्टार्स को, ठुकरा चुके हैं ऑफर

ये स्टार्स रिजेक्ट कर चुके हैं कपिल शर्मा के शो का निमत्रंण, नंबर 2 का तो बॉलीवुड में चलता है सिक्का

<-- ADVERTISEMENT -->




कपिल शर्मा का कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो काफी लोकप्रिय है। यहां हर हफ्ते नए सितारे आते हैं। सितारे फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में शिरकत करते हैं। बहुत सारे स्टार्स की इस शो में आने की ख्वाहिश होती है। आज की इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कपिल शर्मा के शो में आने का ऑफर ठुकरा चुके हैं ।

संजय दत्त 

संजय दत्त आज तक अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में नहीं पहुंचे हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म कलंक रिलीज हुई। फिल्म के कलाकार फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो में आए। लेकिन संजय दत्त शामिल नहीं हुए।

आमिर खान 

शाहरुख खान और सलमान खान तो कई बार कपिल शर्मा के शो में आए। लेकिन आमिर खान को एक भी बार कपिल शर्मा के शो में नहीं देखा। आपको बता दें कि आमिर खान को किसी भी शो में जाकर फिल्म का प्रमोशन करना पसंद नहीं है।

सचिन तेंदुलकर 

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भी आज तक कपिल शर्मा के शो में नहीं गए हैं। कपिल शर्मा उनके बहुत बड़े फैन हैं। उनको कई बार न्योता दिया गया है। लेकिन वह नहीं गए। कुछ समय पहले कपिल शर्मा के शो में कपिल देव पहुंचे थे।

महेंद्र सिंह धोनी 

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और वर्तमान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को हर कोई कपिल शर्मा के शो में देखना चाहता है। महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म महेंद्र सिंह धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के प्रमोशन के लिए महेंद्र सिंह धोनी कपिल शर्मा के शो में नहीं पहुंचे। महेंद्र सिंह धोनी बहुत ही बिजी रहते हैं। इसी कारण वे नहीं पहुंच पाते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: