Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ऐश्वर्या और अमिताभ से जुड़े राज खुद जया बच्चन ने खोले, आप भी जानिए

जया बच्चन ने खोले अमिताभ और ऐश्वर्या के कई राज

<-- ADVERTISEMENT -->

jaya-bachchan-family-amitabh-and-aishwarya-secrets
आप लोगों ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या बच्चन से जुड़े कई सारे किस्से सुने होंगे। हाल ही में जया बच्चन ने अपने पति और बहू से जुड़े हुए कई ऐसे राज खोले हैं, जिनको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आप सभी लोग जया बच्चन और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी के बारे में जरूर जानते होंगे। हालांकि अमिताभ बच्चन के साथ जया बच्चन एक चीज करना पसंद नहीं करती हैं। आईए जानते हैं कौन-सी है वो चीज

jaya-bachchan-family-amitabh-and-aishwarya-secrets
जया बच्चन को अपने पति अमिताभ बच्चन के साथ टीवी देखने में बिल्कुल भी मजा नहीं आता है। जया बच्चन का कहना है कि मेरे पति स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद करते हैं। मेरा बेटा भी स्पोर्ट्स चैनल देखना पसंद करता है। इस वजह से दोनों बाप बेटे मिलकर इसका आनंद उठाते हैं। लेकिन मुझे स्पोर्ट्स चैनल देखना बहुत बोरिंग लगता है। इसी कारण मैं दूसरे कमरे में टीवी देखती हूं।

jaya-bachchan-family-amitabh-and-aishwarya-secrets
जया बच्चन ने कहा कि मैं ऐश्वर्या फुल टाइम एक्ट्रेस जॉब को बिल्कुल भी मिस नहीं करती है। जया ने बताया कि मेरी बहु बहुत ही अच्छी है। वह बहुत अच्छी और केयरिंग नेचर की मां है। वह एक पल के लिए भी अपनी बेटी आराध्या को अकेली नहीं छोड़ती है। ऐश्वर्या अपने ज्यादातर काम खुद ही करती है। वह आराध्या को नहलाती आती है। उसका ड्रेस अप करती है, उसको खाना खिलाती है। इतना ही नहीं उसको पढ़ाती भी है।

jaya-bachchan-family-amitabh-and-aishwarya-secrets
जया बच्चन ने आगे कहा कि उनकी बेटी भी बिल्कुल ऐसी ही करती है। नए युग की मां पहले की मां से ज्यादा अच्छी और केयरिंग होती हैं। जब हम बचपन में कई बार गिर जाते थे तो हमें देखने वाला कोई नहीं होता था। लेकिन आज की मां अपने बच्चों का पूरा ख्याल रखती हैं। वक्त बदलने के साथ-साथ चीजें बदलती है। वह जॉइंट फैमिली में रहती है। इसीलिए कोई ना कोई किसी ना किसी के साथ हमेशा रहता है। हालांकि जब लोग अकेले रहते हैं तो इस वजह से मां की जिम्मेदारी काफी बढ़ जाती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: