Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

शादी के 8 साल बाद इस सुपरस्टार की पत्नी ने छोड़ा घर, 1 बेटी की है मां

शादी के 8 साल बाद इस सुपरस्टार की पत्नी ने छोड़ा घर, 1 बेटी की है मां

<-- ADVERTISEMENT -->

फिल्मी दुनिया एक ऐसी दुनिया है जहां ब्रेकअप और डिवोर्स होना कोई बड़ी बात नहीं है। यहां आए दिन ऐसी खबरें सुनने को मिलती है, लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे हैं। इसे सुनकर आपको जरूर हैरानी होगी पिछले काफी सालों से बॉलीवुड एक्टर इमरान खान लाइमलाइट से दूर है, लेकिन अचानक से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसी खबरें सामने आई है जिसके कारण वह एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं।

आज तक के रिपोर्ट के अनुसार इमरान खान और उनकी पत्नी अवंतिका मलिक ने एक दूसरे से दूरी बना ली है। जी हां, उनकी लाइफ में कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है खबरों के मुताबिक अवंतिका मलिक ने इमरान खान का पाली हिल वाला घर छोड़ दिया है और वो अपने परिवार के साथ रह रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि अवंतिका मलिक और इमरान खान की लव स्टोरी किसी फिल्म स्टोरी से कम नहीं है। कुछ महीनों तक रिलेशन में रहने के बाद यह दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

रिश्ते में दरार को लेकर अवंतिका मलिक और इमरान खान आगे कौन सा कदम उठाएंगे यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। इस वक्त तो दोनों की फैमिली एक दूसरे से हुए मतभेदों को पूरी तरह से खत्म करने की कोशिश कर रही है ताकि यह जोड़ी फिर से एक हो जाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इमरान खान और अवंतिका ने साल 2011 में शादी की थी शादी के 3 साल बाद यानी 2014 में उनके घर बेबी गर्ल ने जन्म लिया उस दौरान इंटरव्यू में इमरान खान ने बताया था कि, 'मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा गिफ्ट है जो मुझे अवंतिका ने दिया है'। पिछले काफी सालों से इमरान खान बॉलीवुड दुनिया से दूर है इन की आखिरी फिल्म 2015 में आई थी और वह ही 'कटी बटी'। आशा है कि यह खूबसूरत जोड़ी एक बार फिर से एक हो जाएगी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: