Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गर्मी से तंग आकर भीगे हुए बालों में निकल पड़ी जाह्नवी, देखें क्यूट तस्वीरें

ऐसे हुई है अजय देवगन के पिता वीरू देवगन की मौत, क्लिक कर जानें विस्तार से

<-- ADVERTISEMENT -->




चाहे गर्मी हो या ठंडी बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियां हमेशा जिम में घंटों तक पसीना बहाकर अपनी बॉडी स्लिम ट्रिम रखती है और इनको आए दिन जिम जाते हुए कैमरे में कैद किया जाता है। इस लिस्ट में नई नवेली अभिनेत्रियां सारा अली खान और जाह्नवी कपूर टॉप पर आती है, क्योंकि शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब इन दोनों को देखा ना गया हो।

आज दोपहर को ही बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जाह्नवी कपूर को कैमरे में कैद किया था। आप इन तस्वीरो में देख सकते हो कि मुंबई की सड़कों पर जाह्नवी कपूर काफी स्टाइलिश अवतार में नजर आ रही है। गर्मी से तंग आकर वो भीगे हुए बालों में ही निकल पड़ी सड़कों पर लोग मुड़ मुड़ कर देखने लगे और इनकी यह तस्वीरें इंटरनेट पर जोरों शोरों से वायरल हो रही है। आप इन तस्वीरों को देख सकते हो कि वह बिल्कुल ही देसी अवतार में नजर आ रही है;| गर्मी का असर इन पर भी साफ दिख रहा है फिर भी वो हर रोज जिम जाती है। मीडिया के सामने आते ही वह क्यूट पोज बेटी रहती है।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'धड़क' फिल्म से की थी। इस फिल्म में उन्होंने ईशान खट्टर के साथ रोमांस किया था और यह जोड़ी लोगों को पसंद आई थी। जाह्नवी कपूर आजकल सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी है, क्योंकि इनको आए दिन किसी न किसी वजह से देखा जाता है। भले ही आज जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी हमारे बीच नहीं रही, लेकिन इनकी जलक खुद जाह्नवी है।

अगर हम बात करें जाह्नवी कपूर के करियर की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह 'तख्त'| इनके साथ अनिल कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक इस साल के एंडिंग में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाने वाली है और यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: