Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार की 4 सबसे कम कमाई करने वाली फिल्में, नंबर 2 ने कमाए मात्र 26 लाख रुपए

अक्षय कुमार की 4 सबसे कम कमाई करने वाली फिल्में, नंबर 2 ने कमाए मात्र 26 लाख रुपए

<-- ADVERTISEMENT -->





अक्षय कुमार के करियर की ऐसी बहुत सी फिल्में जिन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। उनके करियर की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं। लेकिन उनकी कुछ ऐसी फिल्में भी हैं जो बॉक्स ऑफिस पर 1 करोड़ रूपए का बिजनेस करने में भी कामयाब नहीं हो पाई। आज हम आपको अक्षय कुमार की करियर की 4 सबसे कम कमाई करने वाली फिल्मों के बारे में बताएंगे। तो चलिए शुरू करते हैं।

1. हत्या:


बॉलीवुड फिल्म हत्या 15 अक्टूबर 2004 को रिलीज हुई। इस फिल्म के निर्देशक कादर कश्मीरी थे। इस फिल्म को 1.25 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। यह फिल्म 65 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 8.50 लाख रुपए कमाए। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर टोटल 59.50 करोड़ की कमाई की। अतः यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई।

2.मेरी बीवी का जवाब नहीं:


बॉलीवुड फिल्म मेरी बीवी का जवाब नहीं 2 जुलाई 2004 को रिलीज हुई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म का बजट 2.25 करोड़ रुपए था। यह फिल्म मात्र 25 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म ने पहले दिन 4.75 लाख रुपए कमाए थे। अक्षय कुमार की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 26.75 लाख की कमाई की थी। बॉक्स ऑफिस इंडिया ने इस फिल्म को डिजास्टर घोषित किया था।

3. जख्मी दिल:


बॉलीवुड फिल्म जख्मी दिल का निर्देशन राजू द्वारा किया गया था। इस फिल्म ने 9.50 लाख की ओपनिंग की। यह एक एक्शन फिल्म थी जिसका बजट ₹85,00,000 था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 81.75 लाख का बिजनेस किया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई।

4. इक्के पे इक्का:


बॉलीवुड फिल्म इक्के पे इक्का 85 स्क्रीन पर रिलीज की गई थी। रिलीज होते ही इस फिल्म ने 11.25 लाख रूपए कमाए। यह एक कॉमेडी फिल्म थी जिसका निर्देशन राज एन. सिप्पी द्वारा किया गया था। 1 करोड़ रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मात्र 78.75 लाख रुपए का बिजनेस किया था। इसी कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: