Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही ओरिजनल 'आंख मारे' गाने की एक्ट्रेस, बनेगी आर माधवन की पत्नी

ओरीजनल ‘आंख मारे..’ गाने की हीरोइन की बॉलीवुड में फिर होने जा रही एंट्री, आर माधवन की बनेंगी पत्नी


पिछले साल आई फिल्म 'सिम्बा' में एक सुपरहिट गाना 'आंख मारे' रीक्रिएट किया गया था। ये गाना रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फिल्माया गया था जो की बेहद लोकप्रिय हुआ था। ये गाना 1996 में आई फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का है। ओरिजनल 'आंख मारे' गाना अरशद वारसी और सिमरन पर फिल्माया गया था। सिमरन एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही है। सिमरन अपनी कमबैक फिल्म में आर माधवन की पत्नी के किरदार में नजर आएगी।

जानिए विस्तार से -

साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम है सिमरन

सिमरन ने साल 1996 में 'तेरे मेरे सपने' से अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद साल 1997 में उन्होंने तमिल फिल्म वीआईपी के जरिए साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया। सिमरन को अपनी डेब्यू फिल्म के लिए बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था। सिमरन आज साउथ इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय एक्ट्रेसेस में से एक है।

इस फिल्म से करने जा रही है बॉलीवुड में वापसी

सिमरन कन्नड़, मलयालम, तेलुगू और तमिल सभी भाषाओं में कई सुपरहिट फिल्में दी है। फिल्मों में बेहतरीन अदाकारी के लिए उन्होंने कई अवार्ड भी जीते है। सिमरन फिल्म 'रॉकेटरी- द नांबी इफेक्ट' से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही है। ये फिल्म हिंदी के अलावा अंग्रेजी और तमिल भाषा में भी रिलीज की जाएगी। ये फिल्म मशहूर इसरो वैज्ञानिक नांबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है।

बनेगी आर माधवन की पत्नी

इस फिल्म में आर माधवन वैज्ञानिक नांबी नारायणन के किरदार में नजर आएंगे। वहीं सिमरन फिल्म में आर माधवन की पत्नी का किरदार निभा रही है। इस फिल्म का निर्देशन भी आर माधवन ही कर रहे है। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: