Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बॉलीवुड में शोक की लहर, इस डायरेक्टर का हुआ निधन, जानकर होगी हैरानी

बॉलीवुड में शोक की लहर, इस डायरेक्टर का हुआ निधन, जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड गलियारों से एक दुख भरी खबर सामने आई है, दरअसल अजय देवगन के पिता वीरू देवगन अब हमारे बीच नहीं रहे, जी हां 85 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह से इनका निधन 27 मई की सुबह निधन हो गया है। आपको बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड के जाने-माने एक्शन डायरेक्टर थे, जिन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों के अंदर एक्शन सीन कोरियोग्राफ किए है, बता दे आपको के वीरू देवगन काफी लंबे अरसे से बीमार चल रहे थे, जिसकी वजह से उन्होंने घर से बाहर निकलना तक बंद कर दिया था।

आपको बता दें कि वीरू देवगन ने बॉलीवुड में तकरीबन 80 फिल्मों में काम किया है, जिनमें उन्होंने अपनी कोरियोग्राफी के द्वारा फिल्म के बेहतरीन एक्शन सीन को डायरेक्शन दिया है, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैसे ही वीरू देवगन की निधन की खबरें फैलने लगी, वैसे ही बॉलीवुड के तमाम सितारे अजय देवगन के घर पर पहुंच गए वीरू देवगन की अंतिम विदाई में।

बता दे कि वीरू देवगन का अंतिम संस्कार 27 मई सोमवार शाम 6 बजे विले पार्ले स्थित शमशान घाट पर किया गया है, जहां पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स मौजूद थे, बता दे आपको के वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान, सलमान खान के पिता सलीम खान, ऐश्वर्या राय, बच्चन, अभिषेक बच्चन, संजय दत्त, अयान मुखर्जी, सनी देओल, बॉबी देओल, और विद्या बालन जैसे कई सितारे वीरू देवगन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले टैक्सी या साफ किया करते थे, और पार्ट टाइम कारपेंटर का काम भी किया करते थे, लेकिन एक वक्त ऐसा आया था जब अजय देवगन के पिता वीरू देवगन को जेल की हवा तक खानी पड़ गई थी.

दरअसल हुआ यूं था कि अजय देवगन के पिता वीरू देवगन ट्रेन में बिना टिकट लिए सफर कर रहे थे, जहां पर उन्हें पकड़ लिया गया था, और जब वीरू देवगन को कोर्ट में पेश किया गया तब उनसे जुर्माना अदा करने को कहा गया था, लेकिन उस वक्त वीरू देवगन की हालत इतनी खराब थी, कि उनके पास जुर्माना अदा करने तक के पैसे नहीं थे, जिस वजह से उन्हें कई दिनों तक जेल की हवा खानी पड़ी थी।

बता दे आपको कि वीरू देवगन ने अपने जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना किया है, जिसके बाद उन्होंने बॉलीवुड के अंदर का काफी बड़ा मुकाम हासिल किया था, और वीरू देवगन की ही बदौलत आज अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार है, वीरू देवगन ने अजय देवगन की कई फिल्मों के एक्शन सींस भी कोरियोग्राफ किए हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: