Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सुशांत को छोड़कर अब इस लड़के के साथ रिलेशन में है अंकिता, जल्द कर सकते हैं शादी

सुशांत को छोड़कर अब इस लड़के के साथ रिलेशन में है अंकिता, जल्द कर सकते हैं शादी

<-- ADVERTISEMENT -->

फिल्मी दुनिया में ब्रेकअप और तलाक होना कोई बड़ी बात नहीं है यहां आए दिन ऐसी न्यूज़ सुनने को मिलती है। मणिकर्णिका फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली अंकिता लोखंडे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आजकल वह अपने रिलेशन को लेकर भी काफी चर्चाओं में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीती रात अंकिता लोखंडे अपने बॉयफ्रेंड के साथ 'नरेंद्र मोदी' फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी।

जैसे की आप सभी को पता ही होगा कि एक समय अंकिता लोखंडे बॉलीवुड सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशन में थी साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में एक साथ काम करने के बाद इन दोनों की नजदीकियां बढ़ गई थी, लेकिन जब सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तब से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद अंकिता लोखंडे बहुत बड़े बिजनेसमैन विकी जैन के साथ रिलेशन में रहने लगी तो वही सुशांत सिंह राजपूत का नाम कृति सेनन के साथ भी जुड़ चुका है। नरेंद्र मोदी फिल्म की स्क्रीनिंग में इन दोनों की नजदीकियां देखने को मिली।


जल्द ही कर सकते हैं शादी

मशहूर एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड बबल के मुताबिक यह जोड़ी जल्द ही शादी कर सकती है। जानकारी के लिए बता दें कि विकी जैन अंकिता लोखंडे से बहुत खुश है और यहां तक कि इस जोड़ी ने मुंबई में एक अपना अलग फ्लैट भी खरीदा है। सूत्रों की मानें तो इस साल के दिसंबर या फिर अगले साल के जनवरी में पवित्र बंधन में बंध सकते हैं।

फिल्म की स्क्रीनिंग में इन दोनों ने काफी तस्वीरें खिंचवाई और क्यूट पोज दिए सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में आ गई है। इन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से की थी तो वहीं बॉलीवुड डेब्यू 'मणिकर्णिका' फिल्म से किया।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: