Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हद से ज्यादा दुबली पतली है इस सुपरस्टार की भतीजी, देसी लुक में भी दिखी बेहद खूबसूरत

हद से ज्यादा दुबली पतली है इस सुपरस्टार की भतीजी, देसी लुक में भी दिखी बेहद खूबसूरत


shanaya kapoor
बॉलीवुड में कई ऐसी स्टार डॉटर्स है जो हमेशा सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती है। कहीं ना कहीं इनको स्पॉट किया जाता है और उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती है इन्हीं में से एक है सुपरस्टार अनिल कपूर की भतीजी शनाया कपूर। बॉलीवुड की मशहूर स्टार किड्स में से एक है। आपको बता दें कि शनाया कपूर अनिल कपूर के भाई संजय कपूर की बेटी है।

shanaya kapoor
संजय कपूर तो बॉलीवुड फिल्मों में फ्लॉप साबित हुए और आजकल वो टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करने लग गए हैं, लेकिन उनकी बेटी फिल्मों में कदम रखने से पहले ही काफी मशहूर हो चुकी है| हो सकता है कि आने वाले समय में शनाया कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखे। हाल ही में शनाया कपूर को देसी अवतार में कैमरे में कैद किया गया था। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि पिंक कलर के सलवार सूट में वह किसी परी से कम नहीं लग रही।

shanaya kapoor
बता दे कि वह बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पतली स्टार कॉमर्स में से एक है जिसकी वजह से वह कई बार सोशल मीडिया पर मजाक भी बन चुकी है| शनाया कपूर का जन्म 3 नवंबर 1999 को मुंबई में हुआ था।आज उनकी उम्र सिर्फ 19 साल है, लेकिन सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग लाखों में है वह हमेशा अपनी कजिन बहनें खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आती रहती है।

shanaya kapoor
सिंपल लुक में शनाया कपूर कहर ढा रही है और पिंक कलर इन पर बेहद ही चल रहा है और यह तस्वीरें इंटरनेट पर आग की तरह फैली हुई है। ज्यादातर स्टार किड्स बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही अपना करियर बनाने की चाह रखते हैं हो सकता है की शनाया कपूर की बॉलीवुड में कदम रखेगी और अपने पापा का नाम रोशन करेगी।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: