Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आई फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ा मज़ाक

<-- ADVERTISEMENT -->




लोकसभा चुनाव के चलते बॉलीवुड फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी काफी मुश्किलों का सामना करने के बाद आखिरकार 24 मई को सभी सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है, और इस फ़िल्म को देखने के बाद हर किसी ने इस फ़िल्म को लेकर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है, तो चलिए जानते के लोगों ने इस फिल्म को देखने के बाद किस तरह के रिएक्शन दिए हैं।

movie-review-pm-modi
आपको बता दे कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के ठीक 1 दिन बाद सभी सिनेमाघरों पर रिलीज हो चुकी है, और इस फिल्म के अंदर हमें बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

movie-review-pm-modi
आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद हर दर्शक इस फिल्म की काफी आलोचना कर रहा है, और सोशल मीडिया पर तो इस फिल्म का कुछ ज्यादा ही मजाक उड़ाया जा रहा है, और इस फिल्म को लेकर कई तरह के मीम्स भी बनाए गए हैं।

movie-review-pm-modi
आपको बता दें कि इस फिल्म को देखने के बाद आम आदमी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस फिल्म का मजाक बना रहे हैं, क्योंकि इस फिल्म की स्टोरी इतनी खराब बताई जा रही है जिसकी लोगों ने कोई कल्पना नहीं की थी, वैसे आपकी क्या राय है पीएम नरेंद्र मोदी सिम के बारे में, और क्या आपने यह फिल्म देखी है या नहीं आप अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: