Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान की मौत बनी इन फिल्मों के फ्लॉप होने की वजह, फैंस को अच्छी नही लगी कहानी

फैंस को पसंद नहीं है सलमान खान की मौत, जब-जब बॉक्स ऑफिस पर ऐसा हुआ औंधे मुंह गिरी फिल्में

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्मों को सुपरहिट बनाना और फ्लॉप करना काफी हद तक फैंस के हाथ मे होता है। अगर फिल्म का कोई दृश्य या फिल्म की कहानी फैंस को पसंद नही आती है, तो फैंस उन फिल्मों को सिनेमाघरों में देखने भी नही जाते है। सलमान खान की कई बेहतरीन फिल्मों के साथ ऐसा ही हुआ है, कि जब फिल्म में सलमान खान को मरा हुआ दिखाया गया, तो फैंस ने उन फिल्मों को सिनेमाघरों में देखना ही बेहतर नही समझा। आइये आज हम आपको सलमान खान की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताते है।

हैलो ब्रदर

सलमान खान की इस फिल्म में उनके साथ अरबाज खान और रानी मुखर्जी नजर आई थी। इस फिल्म में दमदार कॉमेडी देखने को मिली थी। फिल्म में सलमान खान की मौत हो जाती है, और उनकी आत्मा बदला लेने के लिए अरबाज खान के पास आती है। फिल्म में सलमान खान की मौत देखना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नही आया।

बाबुल

साल 2006 में रिलीज हुई इस फिल्म में सलमान खान के साथ अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी और जॉन अब्राहम नजर आए थे। फिल्म की कहानी के एक महत्वपूर्ण हिस्से पर जाकर सलमान खान की मौत हो जाती है। यह ट्विस्ट फैंस को अच्छा नही लगा, और लोगों ने इस फिल्म को न देखना ही बेहतर समझा।

क्योंकि

इस फिल्म में सलमान खान ने एक पागल आदमी का किरदार निभाया था, जो अपनी प्रेमिका की मौत के गम में पागल हो जाता है, जिसके बाद पागलखाने में इनका इलाज कर रही डॉक्टर करीना कपूर को सलमान खान से प्यार हो जाता है, लेकिन क्लाइमैक्स में सलमान खान को मार दिया जाता है, और यह बात फैंस को अच्छी नही लगी।

वीरगति

सलमान खान की इस फिल्म में काफी दमदार एक्शन देखने को मिला था, लेकिन क्लाइमैक्स के दौरान अपने भाई को बचाने की कोशिश करते हुए सलमान खान की मौत हो जाती है। इस फिल्म के फ्लॉप होने की यही सबसे बड़ी वजह है।


हीरोज

इस फिल्म में सलमान खान के साथ सनी देओल, मिथुन और बॉबी देओल जैसे बड़े सितारे भी नजर आए थे, लेकिन फिल्म में एक लड़ाई के दौरान सलमान खान की मौत हो जाती है, जिसके बाद फैंस ने इस फिल्म से मुंह मोड़ लिया।

फिर मिलेंगे

सलमान खान की यह फिल्म तो उनके बहुत से फैंस को याद भी नही होगी। इस फिल्म में भी सलमान खान की मौत दिखाई गई है, जिसके बाद यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।

सावन

फिल्म में सलमान खान का लुक फैंस को बेहद पसंद आया था। फिल्म में उनका किरदार सपोर्टिंग कैमियो का था, जो एक भविष्यवाणी की वजह से मर जाता है। फैंस को यह फिल्म सलमान की मौत की वजह से बिल्कुल भी अच्छी नही लगी।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: