Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस तरह रीना रॉय को छोड़ पूनम के प्यार में पड़े दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, जाने अनोखी लव स्टोरी

रीना रॉय को छोड़ पूनम के प्यार में कैसे पड़े शत्रुघ्न सिन्हा, बड़ी अनोखी थी इनकी लवस्टोरी

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की पत्नी पूनम सिन्हा ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है। कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस का दामन थामा।


पूनम सिन्हा 1968 में मिस यंग इंडिया का खिताब जीत चुकी है। उन्होंने ब्यूटी कांटेस्ट जीतकर फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत कोमल के नाम से की थी। पूनम जिगरी दोस्त, आदमी और इंसान, आग और दाग, सबक, शैतान, दिल दीवाना, ड्रीम गर्ल, जोधा अकबर जैसी फिल्मों में नजर आई।


1968 में शत्रुघ्न सिन्हा की शादी हुई। कपिल शर्मा के शो में पूनम ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि एक बार हम दोनो ट्रेन से पटना से मुंबई जा रहे थे। मुझे अपने रिश्तेदार के यहां शादी अटेंड करने जाना था तो वहीं शत्रुघन एफटीआईआई पुणे जॉइन करने जा रहे थे। हम दोनों की बर्थ एक-दूसरे के आमने सामने थी और हम रो रहे थे, क्योंकि शत्रुघ्न सिन्हा अपने माता-पिता से दूर हो रहे थे और मेरी मम्मी ने मुझे डांट दिया था। पूनम सिन्हा ने बताया कि वह मुझसे बातचीत करने का बहाना ढूंढ रहे थे। उन्होंने मुझे टच करने की कोशिश भी की। जब ट्रेन एक सुरंग से गुजरी तो उन्होंने मेरे पैर छुए। लेकिन वह इतना डर गए कि उन्होंने मुझसे बात भी नहीं की।


शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि मेरे बड़े भाई और डायरेक्टर एनएन सिप्पी पूनम के घर रिश्ता लेकर पहुंचे। लेकिन पूनम की मां ने यह रिश्ता ठुकरा दिया। उन्होंने कहा कि लड़का तो गुंडा जैसा दिखता है। बाद में दोनों के घर वाले शादी के लिए तैयार हो गए। हालांकि जब इन दोनों की शादी हुई तब शत्रुघ्न सिन्हा का नाम रीना रॉय से जोड़ा जा रहा था। शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया था कि उनका रीना रॉय से 7 सालों तक संबंध था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Love Story

Post A Comment:

0 comments: