Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइगर श्रॉफ से पहले इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पटानी, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

टाइगर श्रॉफ से पहले इस एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी दिशा पटानी, इस वजह से हुआ था ब्रेकअप

<-- ADVERTISEMENT -->




दिशा पटानी इन दिनों टाइगर श्रॉक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में है। दिशा और टाइगर को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कभी स्वीकार नहीं किया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की टाइगर से पहले भी दिशा एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी है। दिशा 'कसौटी जिंदगी की 2' के एक्टर पार्थ समथान को डेट कर चुकी है। दोनों ने एक दूसरे को करीब 3 साल तक डेट किया था। जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

जानिए विस्तार से -

ये थी ब्रेकअप की वजह

इस दौरान पार्थ और विकास गुप्ता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। ये तस्वीरें देखने के बाद दिशा समझ गई थी की पार्थ उन्हें धोखा दे रहे है। दरअसल, पार्थ ब‍िग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के साथ भी रिलेशनशिप में थे। इतना सब होने के बावजूद दिशा ने पार्थ को अपनी गलती सुधारने के कई मौके दिए। लेकिन पार्थ नहीं माने तो दिशा ने उनके साथ रिश्ता खत्म करना ही बेहतर समझा।

पार्थ ने विकास के साथ रिलेशनशिप को बताया था अफवाह

दिशा से अलग होने के बाद पार्थ और विकास का रिलेशन काफी चर्चा में आ गया था। जिसके बाद एक इंटरव्यू में पार्थ ने इन खबरों को महज अफवाह करार दिया था। उन्होंने कहा था की लोग उनके बारे में बकवास बातें करते है। लेकिन इससे पहले एकता कपूर एक इंटरव्यू में विकास के साथ रिलेशनशिप का खुलासा कर चुकी थी।

पार्थ ने विकास पर लगाया था आरोप

साल 2016 में एकता कपूर ने पार्थ और विकास के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। दरअसल, पार्थ ने विकास पर गलत तरिके से छूने का आरोप लगाया था। जिसके बाद एकता ने विकास का पक्ष लेते हुए कहा था की जब ये दोनों रिलेशनशिप में थे तो गलत तरिके से छूने का सवाल ही नहीं बनता। एकता ने बताया की पार्थ और विकास एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे।

इस एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप में है पार्थ

हालांकि अब पार्थ और विकास के बीच सब ठीक हो चुका है। पार्थ इन दिनों अपनी 'कसौटी ज‍िंदगी की 2' को स्टार एर‍िका के साथ रिलेशनशिप में है। हालांकि पार्थ और एरिका में से किसी ने अपने रिश्ते का खुअल्स नहीं किया है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: