माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अफेयर को लेकर फिल्ममेकर ने कहा था कुछ ऐसा - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त के अफेयर को लेकर फिल्ममेकर ने कहा था कुछ ऐसा

माधुरी दीक्षित और संजय दत्‍त के रिश्‍ते को लेकर डायरेक्‍टर ने कही थी ये बड़ी बात

<-- ADVERTISEMENT -->


madhuri dixit sanjay dutt
कुछ दिनों पहले फिल्म कलंक रिलीज हुई जिसमें पूरे 21 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ नजर आए। दर्शकों के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं था। 90 के दशक में लोगों को संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी बहुत अच्छी लगती थी। इसी कारण उस वक्त दोनों के अफेयर में होने की खबरें भी आई थी। हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने अफेयर को नहीं कबूला। लेकिन पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस खबर की जानकारी थी।

madhuri dixit sanjay dutt
एक इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने बताया था कि वह मेरे फेवरेट पार्टनर है। वह मुझे पूरे समय हंसा सकते हैं। संजय दत्त एक सभ्य इंसान है और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी कमाल का है। 1993 में संजय दत्त जेल से कुछ समय के लिए बाहर आए तो उन्होंने बताया कि मेरे और माधुरी के बीच कुछ भी नहीं है। संजय दत्त ने कहा था कि मैं जिस भी अभिनेत्री के साथ काम करता हूं। मेरा नाम उसके साथ जोड़ लिया जाता है। मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं कि मेरे और उनके अफेयर की खबरें उड़ी। अफेयर में होने की खबरें फिल्म साजन के दौरान आई।

madhuri dixit sanjay dutt
फिल्ममेकर सुभाष घई ने एक इंटरव्यू में बताया कि था कि मैं पुष्टि के साथ कह सकता हूं कि संजय दत्त कभी भी माधुरी से विवाह नहीं करेगा क्योंकि वह नहीं चाहता है कि कभी भी उसकी पत्नी फिल्मों में काम करें। इसको लेकर संजय दत्त ने बताया कि वह मुझे काफी अच्छी तरह से जानते हैं। उन्हें पता है कि मेरे दिमाग में क्या चलता है। हालांकि मीडिया को यह सवाल उनसे नहीं बल्कि मुझसे पूछना चाहिए था। यह मेरी पर्सनल लाइफ है। शादी करने के लिए हमारे बीच कुछ होना भी आवश्यक है।

madhuri dixit sanjay dutt
1987 में संजय दत्त और रिचा शर्मा की शादी हुई। हालांकि इनकी लव स्टोरी को ग्रहण लग गया क्योंकि रिचा शर्मा को कैंसर हो गया। 3 सालों तक वह अपना इलाज यूएसए में कराती रहीं। लेकिन जब वो भारत आई तो उन्होंने संजय दत्त और माधुरी के अफेयर की खबरें सुनी और इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

madhuri dixit sanjay dutt


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: