Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13 : कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट हुई Leak, सामने आए ये बड़े नाम

Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट Leak, सामने आए ये नाम

<-- ADVERTISEMENT -->




जल्द ही टीवी पर बिग बॉस का 13वां सीजन प्रसारित होने वाला है। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है। भले ही सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहेंगे। लेकिन वह बिग बॉस की भी शूटिंग करेंगे। इस बार का कंसेप्ट पिछले सभी सीजन से बहुत ही अलग होने वाला है। सभी लोगों को बस इसी बात का इंतजार है कि कौन-कौन बिग बॉस में पार्टिसिपेट करेगा।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 के कंटेस्टेंट की पहली लिस्ट लीक हो चुकी है। इस लिस्ट से कई चौंकाने वाली नाम सामने आए हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। मीडिया की खबरों के मुताबिक इस बार कोई भी कॉमनर शो में शामिल नहीं होगा। सिर्फ सेलिब्रिटीज इस शो का हिस्सा होंगे। इसके पीछे का कारण यह है कि शो की टीआरपी हर बार गिर जाती है। शो को अच्छा और साफ-सुथरा रखने के लिए यह फैसला लिया जा सकता है।

बता दें कि इस बार माही विज, जय भानुशाली और विवेक दहिया को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। अगर आपको नहीं पता हो तो हम आपको बता दें कि विवेक दहिया टीवी एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी के पति हैं। जय भानुशाली और माही विज भी इस बार बिग बॉस में शामिल हो सकते हैं। लेकिन माही विज प्रेग्नेंट है तो मुश्किल ही वे शो में आएंगे।

टीवी सीरियल बेहद की अभिनेत्री अनेरी वजानी भी इस लिस्ट में शामिल है। बता दें कि अनेरी वजानी की बिकनी तस्वीर ने काफी सुर्खियां बटोरी जानी मानी है।

जानी-मानी एक्ट्रेस निया शर्मा भी इस बार बिग बॉस का हिस्सा हो सकती है। बिग बॉस ने उनको आमंत्रण दिया है। टीवी के कई सीरियलों में नजर आ चुकी अंचित कौर को भी बिग बॉस ने प्रस्ताव दिया है।

इसके अलावा बिग बॉस ने एक्ट्रेस एवलिन शर्मा , कॉमेडियन भारती सिंह एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य को भी सीजन 13 के लिए अप्रोच किया है। अभी तक किसी ने भी इसके लिए हामी नहीं भरी है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

Post A Comment:

0 comments: