Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में इस वजह से फ्लॉप हुई थी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड में इस वजह से फ्लॉप हुई थी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता, खुद किया खुलासा

<-- ADVERTISEMENT -->




shilpa-shetty-sister-samita-shetty
शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने फिल्म 'मोहब्बतें' से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2000 में आई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में वे शाहरुख़ खान और अमिताभ बच्चन जैसे दिग्गज स्टार्स के साथ नजर आई थी। फिल्म में शमिता की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। इस फिल्म से वे रातों रात लोकप्रिय हो गई थी। हालांकि इसके बाद वे बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। यही वजह है की वे लंबे समय से फिल्मों से दूर है। हाल ही में शमिता ने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में फ्लॉप होने की वजह का खुलासा किया है।

जानिए विस्तार से -

इस वजह से फ्लॉप हुई शमिता

shilpa-shetty-sister-samita-shetty
शमिता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में फ्लॉप होने को लेकर बात की। शमिता ने कहा की डेब्यू के बाद गलत फिल्मों के चुनाव उनके फ्लॉप होने का मुख्य कारण है। गलत फिल्में चुनने का उन्हें आज भी अफसोस है। उन्होंने कहा की शुरुआत में वे अपने करियर को लेकर सीरियस नहीं थी। शमिता को आज भी इस बात का मलाल है की वे उनकी बहन शिल्पा जितनी हिट नहीं हो पाई।

फिल्मों को लेकर सेलेक्टिव हो गई थी शमिता

shilpa-shetty-sister-samita-shetty
शमिता कहती है- 'मैं भी एक अच्छी एक्ट्रेस बन सकती थी। लेकिन कुछ फिल्मों के बाद मैं काफी सलेक्टिव हो गई थी। मैं ये बात समझ नहीं पाई अगर आप फिल्मों में लगातार काम नहीं करते है तो लोग आपको भूल जाते है। क्योंकि लगातार काम करते रहना ही फिल्म इंडस्ट्री का नियम है। लेकिन ये बात मुझे बहुत देर से समझ आई।'

शमिता ने की अपने परिवार की तारीफ

इंटरव्यू में शमिता ने अपने परिवार की तारीफ की। उन्होंने कहा, 'मुझे खुशी है की मैं फिल्मी परिवार से आती हूं। इस वजह से मुझे कभी ऐसी परिस्थिति से नहीं गुजरना पड़ा जो आम लड़कियों को असफलता के समय झेलनी पड़ती है। मैंने इंडस्ट्री में बहुत सी लड़कियों को देखा है जो असफल होने पर परेशान होकर अकेली पड़ जाती है।'

इन फिल्मों में काम कर चुकी है शमिता

shilpa-shetty-sister-samita-shetty
शमिता ने 'मोहब्बतें' के अलावा 'मोहब्बत हो गई है तुमसे', 'फरेब', 'मेरे यार की शादी है', 'जहर', 'बेवफा' और कैश जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वे कई रियलिटी टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी है। इन शोज में 'बिग बॉस सीजन 3' और 'झलक दिखला जा' जैसे टीवी शोज शामिल है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: