Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

जया बच्चन को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया अमिताभ बच्चन का यह काम, हो गई थी नाराज

अमिताभ बच्चन के इस काम पर चिल्ला उठी थीं जया बच्चन, बोलीं- ‘आपको शोभा नहीं देता ये काम’

<-- ADVERTISEMENT -->

amitabh-bachchan-par-bhadak-uthi-thi-jaya
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। उनके कुछ फिल्मों ने अद्भुत रिकॉर्ड भी बनाए। अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस 38 साल पहले रिलीज हुई थी। इस फिल्म का गाना मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है आज भी लोगों की जुबान पर रहता है। हालांकि अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को यह गाना बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। आइए जानते हैं इसके पीछे का कारण

amitabh-bachchan-par-bhadak-uthi-thi-jaya
अमिताभ बच्चन की फिल्म लावारिस 22 मई 1981 को रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों को काफी अच्छी लगी। यह फिल्म अमिताभ बच्चन के लिए बहुत यादगार रही। इस फिल्म में परवीन बॉबी ने काम करने से मना कर दिया। उनकी जगह जीनत अमान को फिल्म के लिए कास्ट किया गया। फिल्म में अमिताभ बच्चन और जीनत अमान के अलावा अमजद खान, सुरेश ओबेरॉय, बिंदु, ओम प्रकाश और रंजीत जैसे सितारे मुख्य भूमिका में थे।

amitabh-bachchan-par-bhadak-uthi-thi-jaya
इस फिल्म का गाना मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है आज भी काफी लोकप्रिय है। इस गाने को लोग आज भी एक दूसरे को चढ़ाने के लिए गाते रहते हैं। यह गाना हर किसी की जुबान पर रहता है। इस गाने पर अमिताभ बच्चन ने बहुत ही शानदार डांस किया था। लेकिन इस गाने की वजह से जया बच्चन काफी नाराज हुई थी क्योंकि उनको अमिताभ बच्चन का महिला वाला लुक बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इस वजह से जया बच्चन काफी भड़क गई।

amitabh-bachchan-par-bhadak-uthi-thi-jaya
इस बात का खुलासा खुद अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर की थी। अमिताभ ने बताया कि उन्होंने मुझसे कहा कि आप क्या कर रहे हैं। आपके लिए यह करना अच्छा नहीं है। यह आपको शोभा नहीं देता है। जया बहुत नाराज हो गई। लेकिन बाद में वह मान गई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: