Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जाने आखिर कौन है पीली साड़ी वाली इलेक्शन महिला अधिकारी, जिसकी तस्वीरें हुईं थीं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




election-duty-officer-reena-dwivedi
कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पीली साड़ी वाली एक महिला अधिकारी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। ये तस्वीरें लोगों को बहुत पसंद भी आ रही थीं। लेकिन लोग नहीं जानते कि आखिर यह महिला अधिकारी कौन है। बता दें कि यह महिला अधिकारी रीना द्विवेदी हैं, जो यूपी के देवरिया जिले की रहने वाली हैं।

election-duty-officer-reena-dwivedi
रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्ल्यूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। उनकी शादी 2004 में संजय द्विवेदी के साथ हुई, जिनकी 2013 में मौत हो गई और उनके पति की जगह उनको नौकरी मिल गई। रीना की एक 13 साल की बेटी भी है। रीना बचपन से ही फिट रहना पसंद करती है। उनको फोटो सेशन का भी काफी शौक है।

election-duty-officer-reena-dwivedi
रीना खूबसूरत दिखने के लिए हमेशा अच्छे कपड़े पहनती हैं। रीना अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर भी अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उन्होंने बताया कि उनको एक भोजपुरी फिल्म का प्रस्ताव आया था, लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने से मना कर दिया। रीना द्विवेदी की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और अगर उनको अब फिल्मों में काम करने का अवसर मिलेगा तो वे इस पर विचार कर सकती हैं।

election-duty-officer-reena-dwivedi
रीना द्विवेदी काफी अच्छे से तैयार होकर अपने ऑफिस जाती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हुई थी, उनमें वे लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए दिख रही थीं। रीना द्विवेदी ने बताया कि उनको यह सब अच्छा लगता है। लेकिन कभी-कभी उनको बहुत परेशानी भी होती है।

election-duty-officer-reena-dwivedi
यह तस्वीरें उस समय की हैं, जब रीना मोहनलालगंज से नगराम पोलिंग बूथ पर ड्यूटी पर तैनात थीं। इन तस्वीरों को लेकर रीना के परिवार वालों ने काफी सकारात्मक रवैया दिखाया और कहा कि उनकी बिटिया का नाम हुआ। रीना द्विवेदी ने बताया कि उनके पॉलिंग बूथ पर लगभग 70% वोटिंग हुई ।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: