Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई थी सलमान के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस, अब कर रही ये काम

अचानक बॉलीवुड से गायब हो गई थी सलमान के साथ काम कर चुकी ये एक्ट्रेस, अब कर रही ये काम

<-- ADVERTISEMENT -->

reema sen
रिमी सेन बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी है। 37 साल की रिमी ने अचानक बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। रिमी को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' में देखा गया था। रिमी बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थी। इसलिए उन्होंने बतौर बाल कलाकार बंगाली फिल्म 'दामू' में काम किया था। रिमी साल 2005 में आई सलमान की फिल्म 'क्यों की' से चर्चा में आई थी। 21 सितम्बर 1981 को कोलकाता में जन्मी रिमी का असली नाम शुभोमित्रा सेन है।

जानिए रिमी सेन की जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें

बॉलीवुड डेब्यू

reema sen
कॉलेज में पढाई के दौरान ही रिमी ने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। जिसके बाद वे मुंबई आ गई। मुंबई आने के बाद रिमी मॉडलिंग जगत का लोकप्रिय चेहरा बन गई थी। जिसके बाद रिमी ने साल 2003 में आई फिल्म 'हंगामा' से अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया। ये कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। इस फिल्म के लिए रिमी को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

बॉलीवुड के अलावा बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी किया काम

reema sen
इसके बाद रिमी ने एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। रिमी अब डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन गई थी। हर कोई रिमी को अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था। रिमी बॉलीवुड के अलावा बंगाली और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुकी है।

कई बड़े स्टार्स के साथ किया काम

reema sen
रिमी ने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। 'धूम' में वे अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आई थी। वहीं 'क्यों की' में वे सलमान खान के अपोजिट नजर आई थी। रिमी 'गोलमाल', 'फिर हेरा फेरी' और 'दीवाने हुए पागल' जैसी हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है।

अब कर रही ये काम

reema sen
हालांकि रिमी फिल्मों के जरिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। जिसके बाद वे फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थी। रिमी ने साल 2017 में राजनीतिक पार्टी भारतीय जनता पार्टी जॉइन की थी। रिमी भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: