Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पहले पति ने दिया तलाक, दूसरे पति ने घर से निकाला, अब दोनों बच्चों को पाल रही है अकेले

पहले पति ने दिया तलाक, दूसरे पति ने घर से निकाला, अब दोनों बच्चों को पाल रही है अकेले

<-- ADVERTISEMENT -->

टीवी जगत की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो अपनी लव लाइफ और शादियों की खबरों में हमेशा छाई हुई रहती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों अपने पैरों पर खड़े होकर अपने दो बच्चों को अकेले पाल रही है।

30 जून 2011 को सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर एक चैनल प्रसारित हुआ था जिसका नाम था बड़े अच्छे लगते हो, और इस टीवी सीरियल के अंदर हमे आयशा नाम का किरदार निभाते हुए एक खूबसूरत अभिनेत्री नजर आई थी, जिनका असली नाम चाहत खन्ना है, बता दे की बड़े अच्छे लगते हैं टीवी सीरियल के 644 एपिसोड टेलीकास्ट हुए थे, और साल 2014 में इस टीवी सीरियल को बंद कर दिया गया था, यानी कि खत्म कर दिया गया था।

चाहत खन्ना एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री है। उन्होंने कई टीवी धारावाहिकों जैसे बड़े अच्छे लगते हैं, क़ुबूल है और कुछ फिल्मों में काम किया था, और चाहत खन्ना ने अपने जीवन में दो शादियां की है, और दोनों ही शादियां इनकी खत्म हो चुकी है, यानी कि इनकी दोनों शादियां इतनी ज्यादा सफल नहीं हुई, मगर इनकी दोनों शादियों का तलाक होने के बाद उनके दो बच्चे भी हैं जो इन्हीं के साथ रहते हैं।

बता दे कि चाहत खन्ना ने पहली शादी साल 2006 में भरत नर्सिंघानी से की थी, लेकिन ये शादी 3 साल तक ही चल पायी, और 2009 में इन दोनो का तलाक हो गया, जिसके बाद चाहत करना अंदर से काफी ज्यादा टूट चुकी थी, लेकिन इन्होंने अपने आपको संभाला और और साल 2003 में चाहत खन्ना ने फरहान खान से शादी कर ली, लेकिन अफसोस के इनकी दूसरी शादी भी सिर्फ 5 साल ही चली और साल 2018 में इनका तलाक हो गया।

बता दे आपको के इतना सब कुछ होने के बावजूद चाहत खन्ना अपने दम पर अपने दो बच्चों को पाल रही है, और उनकी अच्छी तरह से परवरिश कर रही है, और हाल ही में कुछ दिनों पहले चाहत खन्ना ने मुंबई में अपना एक घर भी खरीदा है,
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: